नूतन की पोती प्रनूतन को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे है दबंग स्टार सलमान खान

Samachar Jagat | Tuesday, 18 Sep 2018 12:55:50 PM
Salman Khan is going to launch Nutan's granddaughter in Bollywood

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान को बॉलीवुड में गॉडफादर माना जाता है। सलमान ने बॉलीवुड में कई नवोदित कलाकारों को लांच किया है। इनमें शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य पंचोली के पुत्र सुरज पंचोली, सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और बहन अर्पिता के पति आयुश शर्मा का नाम शामिल है।

प्रियंका चोपड़ा का बड़ा खुलासा- 5 साल की उम्र से इस बीमारी से है ग्रसित

आपको बता दें कि एक बार फिर बॉलीवुड का ये गॉडफादर किसी की किस्मत बनाने जा रहा हैं। जी हां आपको बता दें कि सलमान खान दिवंगत अभिनेत्री नूतन की पोती और मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन को लॉन्च करने जा रहे हैं। सलमान को सलमान अब प्रनूतन को लॉन्च करने जा रहे हैं।

लवरात्रि के इस गाने ने Youtube पर मचाया धमाल, कुछ घंटो में देखा गया करोड़ो बार

सलमान ने ट्वीट में लिखा, ये लो! जहीरो की हीरोइन मिल गई। स्वागत करो प्रनूतन बहल का। नूतन जी की पोती और मोहनीश की बेटी को बड़े पर्दे पर पेश करने पर गर्व है। जहीर इकबाल सलमान के परिचित इकबाल रतनसी के बेटे हैं। वहीं, प्रनूतन के पिता मोहनीश भी सलमान के साथ सुपरहिट फिल्मों 'मैंने प्यार किया','हम आपके हैं कौन' और 'हम साथ-साथ हैं' में काम कर चुके हैं।

प्रनूतन ने कहा,जब मैंने सुना कि सलमान सर मुझे लॉन्च करने जा रहे हैं तो खुशी से मैं अपने माता-पिता और बहन से लिपट गई। इस दौरान मैं काफी भावुक भी हो गई। उस लम्हे को हमेशा याद रखूंगी। प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल सलमान खान प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली फिल्म से डेब्यू करेंगे। नितिन कक्कड़ के निर्देशन में बनने जा रही यह फिल्म एक लव स्टोरी पर आधारित होगी।

अमिताभ बच्चन के साथ फिर काम करना चाहती है बॉलीवुड की ये दिग्गज अदाकारा

दशकों बाद साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगी ऋषि कपूर और जूही चावला की जोड़ी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.