फिल्म भारत को ठुकराने वाली प्रियंका से आज भी नाराज है सलमान खान 

Samachar Jagat | Saturday, 05 Oct 2019 10:17:26 AM
Salman Khan is still angry with Priyanka who rejected the film India

इंटरनेट डेस्क। अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के बीच उस समय विवाद हो गया था जब उन्होंने सलमान की फिल्म भारत में काम करने से मना कर दिया था। फिल्म भारत में कटरीना कैफ का किरदार पहले प्रियंका चोपड़ा को ऑफर हुआ था। प्रियंका ने आखिरी वक्त पर फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया।


loading...

शाहरुख खान बाॅलीवुड में आने से पहले दूरदर्शन पर करते थे एंकरिंग 

इसके बाद सलमान और डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने कटरीना कैफ को अपनी फिल्म में लिया। इसके बाद ऐसी खबरें आने लगी थीं कि प्रियंका के इस फैसले से सलमान खान काफी नाराज हो गए। सलमान खान ने अपनी नई फिल्म राधे की घोषणा की है। उनकी ये फिल्म 2020 ईद के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म राधे का निर्देशन प्रभुदेवा करेंगे।

फिल्म निर्देशन करना चाहती है प्रियंका चोपड़ा

प्रभुदेवा ने फिल्म राधे के लिए प्रियंका चोपड़ा से बात की, लेकिन खबर है कि सलमान खान ने प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने से साफ मना कर दिया। राधे फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा को ना लेने के बाद प्रभुदेवा ने कटरीना कैफ और जैकलीन फर्नांडिस में से एक फाइनल करनी थी। जैकलीन फर्नांडिस सलमान खान के साथ किक 2 में नजर आने वाली हैं, इसलिए राधे के लिए भी कटरीना कैफ के नाम को ही फाइनल किया गया है। अभी तक ना तो प्रभुदेवा और ना ही सलमान खान राधे फिल्म की हीरोइनों को लेकर आधिकारिक घोषणा की है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.