रणबीर की फ्लॉप फिल्मों को लेकर ये क्या बोल गए सलमान खान !

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 03:01:01 PM
salman-khan-make-fun-of-ranbir-kapoor

नई दिल्ली। बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान और रणबीर कपूर के बीच चलने वाले कोल्ड वॉर के बारे में तो सब जानते हैं। हाल ही में सलमान ने रणबीर कपूर की फ्लॉप फिल्मों को लेकर कमेंट कर दिया। 

दरअसल, हाल ही में आलिया भट्ट अपनी फिल्म 'डियर जिंदगी' के प्रमोशन के लिए 'बिग बॉस 10' पहुंची। वहां सलमान ने आलिया को एक टास्क दिया। उन्होंने आलिया को रणवीर सिंह और रणबीर कपूर की फोटो दिखाई। सलमान ने आलिया को दोनों में से किसी एक की फोटो हटाने को कहा।

दंगल' का दूसरा गाना 'धाकड़ छोरी' रिलीज, आमिर की 'बेटियों' ने लड़कों को चटाई धूल

आलिया उस फोटो में से रणवीर को हटा देती है और रणबीर की रखती हैं। इस पर सलमान रणबीर का मजाक बनाते हुए कहते हैं जो गायब हो रहे हैं उन्हें हटा दो और जो हैं उन्हें रहने दो। सलमान की इस बात से यह अंदाज़ा जा रहा है कि वो रणबीर की लगातार हो रही फ्लॉप फिल्मों की वजह से उनका मजाक बना रहे थे।

बॉलीवुड में अजय देवगन ने पूरा किया '25' सालों का फ़िल्मी सफर 

बता दें सलमान जल्द ही कबीर खान के निर्देशन में बन रही 'ट्यूबलाइट' में नज़र आएंगे। फिल्म की शूटिंग अभी चल रही है। इस फिल्म के बाद फिल्म एक था टाइगर के सीक्वल की शूटिंग में जुट जायेंगे। 

 

 

प्रदूषण से आपको बचाने आए, बाजार में यह स्टाइलिश मास्क

तो क्या इन कारणों से महिलाएं करती है संभोग?

अपने पार्टनर को प्यार का अहसास दिलाने के लिए आज़माए 'Kiss' के ये असरदार तरीके



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.