सलमान खान की जान को खतरा, रोकनी पड़ी रेस-3 की शूटिंग

Samachar Jagat | Thursday, 11 Jan 2018 03:40:56 PM
Salman Khan Race 3 shooting stalled after receives death threats

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के दंबग स्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म रेस-3 की शूटिंग को बीच में रोकने की खबर सामने आई हैं। फिल्म की शूटिंग को बीच में रोकने की वजह सलमान को मिल रही जान से मारने की धमकी हैं। दरअसल आपको बता दें कि इन दिनो सलमान खान रेस 3 की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं।

 

ताजा खबरों की माने तो एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक फिल्म रेस 3 की शूटिंग के दौरान अफरा तफरी तब मच गई जब शूटिंग स्थल पर पुलिस पहुंची। जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि रेस 3 के सेट पर एक शख्स के बंदूक लेकर घुसने की जानकारी सामने आई हैं।

'टाइगर जिंदा है' की सफलता से रोमांचित है सलमान

जिसके चलते सलमान की जान को खतरा हो सकता हैं। ऐसे में पुलिस ने बीच में ही फिल्म की शूटिंग को रुकवाई और प्रोड्यूसर रमेश तोरानी और सलमान खान को मामले की जानकारी देते हुए सलमान को सुरक्षित घर पहुंचाया।

फिल्म 'सोन चिरैया' में इस किरदार में नजर आएंगी भूमि पेडनेकर  

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही सलमान खान जोधपुर में काले हिरण मामले की सुनवाई के दौरान मौजूद थे। वहीं उसी वक्त गैंगस्टर लॉरेंस को भी पेशी के लिए ले जाया जा रहा था। उस वक्त राजस्‍थान के गैंगस्‍टर लॉरेंस बिश्‍नोई ने सलमान को खुलेआम जान से मारने की धमकी देते हुए कहा था कि वह सलमान खान को जोधपुर में ही मारेंगें।

Source - Google

इस साल बॉक्स ऑफिस पर टकराने जा रही है इन सुपरस्टार की ये फिल्में

अनुराग कश्यप का कहना, 'फिल्म कोई चैरिटी या एनजीओ नहीं होती'

करणी सेना ने दी चेतावनी, 'पद्मावत' हुई रिलीज तो लगेगा सार्वजिनक कर्फ्यू



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.