ये राह नहीं थी आसां बस इतना समझ लीजिये : सलमान खान 

Samachar Jagat | Sunday, 25 Sep 2016 10:29:33 AM
salman-khan-reveals-his-struggle-time-in-bollywood-before-became-a-star

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान एक से एक उम्दा और ब्लॉकबस्टर फिल्मे देकर कामयाबी की बुलन्दियों पर है। आज हर कोई स्टार उनसे इंस्पिरेशन लेता है। लेकिन सलमान कहते है की ये सक्सेस उन्हें भी इतनी आसानी से नही मिली है। उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में काफी संघर्ष करना पड़ा है। 

हर्षवर्धन को नहीं है याद पापा का ये कारनामा !

सलमान ने बताया कि वह वो दौर था कि फिल्म के हिट फ्लॉप से उस समय मुझे फर्क ही नहीं पड़ता था क्योंकि फिल्में ही नहीं ऑफर होती थीं। जो मिल रहा है कर लो, स्क्रिप्ट चुनने का, सुनने का कोई ऑप्शन नहीं था।

सलमान ने कहा अब 28 साल बाद वह मौका है कि मैं स्क्रिप्ट तक बदलवा लेता हूं। सलमान ने कहा कि वह जो हैं, अपने बल पर है। उस दौर के सुपरस्टार थे जैकी श्रॉफ, सनी देओल, अनिल कपूर और कोई भी उनके पिता सलीम खान से सुझाव लेने आता था तो वो कभी हीरो के लिए सलमान का नाम नहीं लेते थे पर इन स्टार्स का नाम लेते थे। सलमान का मानना है कि इसलिए इंडस्ट्री में वो गलतियां कर करके सीख चुके हैं।

'सात उचक्के' : फिल्म को प्रमाणित करने में सेंसर बोर्ड की देरी से मनोज नाराज़ 

सलमान ने 1989 में प्रदर्शित फिल्म 'मैंने प्यार किया' से बतौर अभिनेता अपने करियर की शुरुआत की थी। और वांटेड , किक, एक था टाइगर, प्रेम रत्न धन पायो, सुल्तान , जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मे दे चुके है। और फिलहाल कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग में बिज़ी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.