Trailer Out: सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म लवरात्रि का ट्रेलर रिलीज हुआ

Samachar Jagat | Monday, 06 Aug 2018 05:35:35 PM
Salman Khan's Jeeja Ayush Sharma's Debut Film, Luvaratti's Trailer Release

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म लवरात्रि का टीजर रिलीज हो गया हैं। यह फिल्म अपनी घोषणा के बाद से ही लगातार सुर्खियों में छाई रही हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म से बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं। सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस की नई फिल्म लवरात्रि से सलमान अपने जीजा को बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं।

रणबीर कपूर की फिल्म ने कमाई के मामले में बाहुबली 2 को दी जबरदस्त शिकस्त, तीसरी सबसे बड़ी हिंदी फिल्म बनी 'संजू'

बताते चलें कि इस फिल्म में आयुष के अपोजिट वरीना हुसैन हैं। दिलचस्प बात ये है कि वरीना की भी ये डेब्यू फिल्म हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका हैं। जिसके बाद से ही यह यूट्यूब पर धमाल मचा रहा हैं। ट्रेलर पर नजर डाले तो फिल्म का ये ट्रेलर 2:46 मिनट के इस ट्रेलर से आप अपनी आंखे नहीं हट पाएंगे।

जी हां फिल्म का ट्रेलर पूरी तरह गुजराती परिवेश में रंगा नजर आ रहा हैं।  ट्रेलर में आयुष गरबा सिखाने वाले टीचर के किरदार में है वहीं वारिना विदेश से नवरात्रि का त्यौहार मनाने के लिए यहा आती हैं। ट्रेलर में इनके बीच के रोमांस, लव, एक्शन का जबरदस्त कॉम्बिनेशन देखने को मिल रहा हैं।

फिल्म संजू के बाद अब इस बायोपिक फिल्म का हिस्सा बन सकते है रणबीर कपूर, फील्ड मार्शल की भूमिका में आएंगे नजर!

दिलचस्प बात ये है कि ट्रेलर के अंत में सलमान खान के दोनो भाई अरबाज खान और सोहेल खान की झलक भी देखने को मिलती हैं। फिल्म की रिलीज पर नजर डाले तो यह फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म का निर्देशन अभिराज मीनावाला द्दारा किया गया हैं।

Source - Google

कैंसर से लड़ रही सोनाली बेंद्रे ने मुंडवाया सिर, फ्रेंडशिप डे पर सामने आई BALD LOOK वाली तस्वीर

नहीं रहे अमिताभ बच्चन के समधी राजन नंदा, गुरुग्राम के अस्पताल में ली अंतिम सांस



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.