सलमान खान ने शुरु की फिल्म 'भारत' की शूटिंग, सेट से वायरल हुई पहली तस्वीरें

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Apr 2018 10:50:26 AM
Salman Khan starrer Film Bharat Shooting Set First pic out

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान ने अपनी आगामी फिल्म भारत की शूटिंग शुरु कर दी हैं। फिल्म के सेट से पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल भी हो चुकी हैं। आपको बता दें कि फिल्म में सलमान खान के अपोजिट एक्ट्रेस के नाम का भी खुलासा किया जा चुका हैं। करीब दस साल बाद फिल्म में प्रियंका और सलमान स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

'देशीकोट्टम' के लिए नॉमिनेट हुए अमिताभ बच्चन  

सुल्तान और टाइगर जिंदा है जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके अली अब्बास जफर फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। अली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के सेट से पहली तस्वीर साझा करते हुए जानकारी दी है कि फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी हैं।

साझा की गई तस्वीर पर नजर डाले तो इस तस्वीर में सलमान खान फिल्म के क्लैप बोर्ड के पीछे शूटिंग करते नजर आ रहे हैं। बोर्ड पर फिल्म का नाम 'भारत' लिखा हुआ हैं। 

इस कारण 25 साल बाद सतीश कौशिक ने मांगी बोनी कपूर से माफी 

बताते चले कि फिल्म में लीड रोल में प्रियंका के अलावा कैटरीना कैफ का नाम भी सामने आ रहा हैं। लेेकिन अभी तक इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई हैं। लेकिन यदि ऐसा होता है तो यह पहली बार होगा जब प्रियंका और कैटरीना एक साथ स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे।

अब ये खूबसूरत महिला करेंगी आईपीएल में एंकरिंग

फिल्म पर गौर फरमाए तो यह ओड टू माय फादर नामक एक कोरियन फिल्म का रीमेक है। फिल्म का निर्माण सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री करेंगे। फिल्म 2019 में ईद पर रिलीज हो सकती है।

Source - Google 

#Bharat#A journey of a man and Nation together @beingsalmankhan

A post shared by ali (@aliabbaszafar) on Apr 16, 2018 at 8:28am PDT

वरुण धवन का कहना, "मेरी पहली फिल्म जैसी लग रही है अक्टूबर"

आखिर क्यों बायोपिक फिल्म बनाना नहीं चाहते सुजॉय घोष?

धर्मेन्द्र को 'राज कपूर लाइफ टाइम अचीवमेंट' पुरस्कार देने की घोषणा

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.