इस मूवी में बिजनेसमैन का किरदार निभाएंगे सलमान खान

Samachar Jagat | Friday, 21 Jun 2019 02:49:21 PM
Salman Khan to act as a businessman in this movie

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म इंशाल्लाह में बिजनेसमैन का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। सलमान खान, संजय लीला भंसाली के साथ लंबे समय के बाद काम करने जा रहे हैं। सलमान ने भंसाली के साथ हम दिल दे चुके सनम में काम किया था।

इस फिल्म में अजय देवगन और ऐश्वर्या राय भी नज़र आए थे। सलमान और भंसाली की नई फिल्म का नाम इंशाल्लाह है। इस फिल्म में वे पहली बार आलिया भट्ट के साथ काम करने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि सलमान इस फिल्म में 40 वर्ष के अमेरिकी बिजनेसमैन का रोल निभा सकते हैं वही आलिया 20-22 साल की लड़की का किरदार निभाएंगी जो एक्ट्रेस बनना चाहती है।

सलमान और आलिया स्टारर इस फिल्म की कहानी सलमान की ही फिल्म जब प्यार किसी से होता है की कहानी से मिलती जुलती हो सकती है। कहा जा रहा है कि सलमान इस फिल्म में 40 साल के बेपरवाह इंसान के रोल में होंगे जिसके लिए ज़दिगी का मतलब पार्टी करना और मजे करना होगा लेकिन उनके पिता सलमान के सामने ऑफर रखते हैं कि उसे अपनी लाइफस्टाइल सुधारनी होगी और शादी कर घर बसाना होगा।

इसी दौरान आलिया की फिल्म में एंट्री होगी। सलमान आलिया को अपने पिता के सामने नाटक करने के लिए कहेंगे लेकिन वे असलियत में एक दूसरे को दिल दे बैठेंगे। माना जा रहा है कि इस फिल्म का दूसरा हाफ सलमान की ही फिल्म जानम समझा करो से मिलता जुलता हो सकता है।यह फिल्म ईद के मौके पर 2020 में रिलीज होगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.