इस नए रूप में लूलिया को लांच करेंगे सलमान खान 

Samachar Jagat | Thursday, 01 Dec 2016 03:29:11 PM
इस नए रूप में लूलिया को लांच करेंगे सलमान खान 

मुंबई। सलमान ख़ान ने चाहे पब्लिक्ली रोमानिया वंतूर से अपने रिश्तों को नहीं स्वीकार हो।  मगर उनके फ्यूचर को लेकर सलमान बहुत अवेयर है। सलमान चाहते है लूलिया भारत में भी अपने टेलेंट के दम पैर जमा ले। और वो उसके लिए फुल सपोर्ट करने को तैयार है। सलमान ख़ान लूलिया को भारत में एक पॉप सिंगर की पहचान दिलाना चाहते है। जिसकी उन्होंने तैयारी भी कर ली है। 

लूलिया ने सलमान ख़ान के अच्छे दोस्त और म्यूज़िक कम्पोज़र हिमेश रेशमिया के साथ एक इंटरेस्टिंग हिंगलिश ट्रैक एव्री नाइट ऐंड डे, जस्ट यू ऐंड मी' रिकॉर्ड किया है। यह गाना हिमेश की आने वाली एल्बम 'आप से मौसिकी' का है। लेकिन, अब सलमान यूलिया को लेकर एक पूरा एल्बम ही तैयार करने की प्लानिंग में हैं। 

फिल्म में नहीं इस ख़ास Occasion पर साथ नज़र आएगी ये खान तिकड़ी.... जानिए कहां ?

इसके लिए सलमान ने अपने कुछ चहेते कम्पोज़र-सिंगर का नाम चुना है, जिनमें अमाल मलिक, सचिन-जिगर, मीत ब्रदर्स और प्रीतम के नाम शामिल हैं। इस एल्बम के एक ट्रैक को खुद सलमान भी अपनी आवाज़ देंगे।इस एल्बम के लिए तैयार किए जाने वाले सभी म्यूज़िक वीडियो में यूलिया नज़र आएंगी। 

ख़बर है कि यूलिया इन दिनों अपनी हिंदी पर बहुत मेहनत कर रही हैं और अब वह प्रोफेशनल सिंगर के रूप में अपना करियर बनाना चाहती हैं, सलमान का साथ उनके लिए सोने पर सुहागा जैसा है।

मलाइका-अरबाज का अलग होना तय, अगले साल इस में महीने में मिल जायेगा divorce

बात दें लूलिया अभी है भारत लौटी है। दोनों ने करीना कपूर और सैफ अली खान की पार्टी भी अटेंड  की थी। वैसे तो सलमान ने कई लोगो को स्टार बनाया है। अब देखते है की लूलिया का करियर कहां तक ले जाते है ?

 

कुछ ऐसे बनाएं अपनी शादी को यादगार...

रिश्तों में न आने दे इनसिक्योरिटी वरना...

क्या आपको भी गाॅसिप करने में आता है मज़ा, तो जाने यह बातें-

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.