फिल्म 'भारत' की नई हिरोइन का सलमान खान ने इस खूबसूरत अंदाज में ट्वीट कर किया स्वागत

Samachar Jagat | Tuesday, 31 Jul 2018 02:22:26 PM
Salman Khan welcomes Katrina Kaif in this style of film Bharat

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक अली अब्बास जफर को अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' के लिए नई अदाकारा मिल गई है। जी हां आपको बता दें कि बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के फिल्म छोडऩे के बाद अब इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर कैटरीना कैफ को ले लिया गया हैं।

अनिल कपूर का कहना, हीरो नहीं हमेशा एक कलाकार के तौर पर बनाई पहचान

फिल्म भारत में एक बार फिर कैटरीना कैफ अभिनेता सलमान खान के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। सलमान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म भारत अगले साल ईद पर रिलीज होगी।  बताते चलें कि सलमान और कैटरीना आखिरी बार वर्ष 2017 में आई हिट फिल्म 'टाईगर जिंदा है' में साथ नजर आए थे। इसका निर्देशन भी अली अब्बास जफर ने किया था। निर्देशक एक बार फिर इस जोड़ी के साथ काम करने को उत्साहित हैं।

लीड रोल में नजर आने वाले सलमान खान ने फिल्म भारत में कैटरीना कैफ का वेलकम करते हुए ट्वीट किया हैं। सलमान ने अपने ट्वीट में कैटरीना कैफ की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा है, एक सुंदर और सुशील लड़की जिसका नाम है कैटरीना कैफ, स्वगत है आपका भारत की जिंदगी में।

अक्षय कुमार ने जताई इस एथलीट के जीवन को बड़े पर्दे पर उतारने की इच्छा, बना सकते है बायोपिक फिल्म!

बताते चलें कि अली ने भी अपने एक बयान में इस बात का खुलासा किया था कि कैटरीना कैफ फिल्म भारत में प्रियंका चोपड़ा की जगह ले रही हैंं। अली ने कहा, ''मैं 'भारत' में सलमान और कैटरीना के साथ एकबार फिर काम करने को लेकर उत्साहित हूं। हमने पहले भी एकसाथ अच्छा काम किया है और एक बार फिर दोनों के साथ काम करना मजेदार होगा।" निर्देशक ने कहा, ''कैटरीना आखिरी समय में फिल्म का हिस्सा बनी हैं और प्रतिभाशाली अदाकारा के साथ एकबार फिर काम करना दिलचस्प होगा।"

फिर भी दिल है हिंदुस्तानी के रिमेक की जल्द घोषणा कर सकती है जूही चावला!

बड़ा खुलासा! इस हॉलीवुड फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ी सलमान खान की भारत, लीड रोल में आएंगी नजर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.