फिल्म 'इंशाअल्लाह' में अपने से 25 साल छोटी ​अभिनेत्री के साथ नजर आएंगे सलमान खान

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Mar 2019 03:53:15 PM
Salman Khan will be seen with his 25-year-old actress in the film 'InsaAllah'

एंटरटेनमेंट डेस्क। संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। खबरों की माने तो इस फिल्म में संजय लीला भंसाली ने सलमान खान को फाइनल कर लिया है। करीब 20 साल बाद सलमान और संजय लीला भंसाली एक साथ काम कर रह है। इससे पहले हम दिल दे चुके सनम में दोनों ने एक साथ काम किया है। 

 

लेकिन अब इस फिल्म को एक लेकर एक बडी खबर आई है। इस फिल्म के लिए भंसाली ने ​फीमेल कास्ट को भी फाइनल कर लिया है। इसके लिए आलिया भट्ट को फाइनल किया है। 52 साल के सलमान खान 26 की आलिया के साथ फिल्म में रोमांस करते नजर आएंगे । 


गौरतलब है कि सलमान और आलिया भट्ट पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे। इसके साथ ही आलिया सोमवार को संजय लीला भंसाली से मिलने उनके आफिस गई थी। इसके बाद भंसाली ने आलिया को फाइनल कर लिया। 


हालांकि इस बात की जानकारी सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी है। उन्होंने लिखा, 'इंशाअल्लाह की यात्रा में मैं संजय सर और सलमान खान के साथ काम करने को लेकर बहुत खुश हूं ।'



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.