सलमान खान ने ‘रेस 3’ में काम करने की रख दी ऐसी शर्त !

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Nov 2016 01:58:39 PM
सलमान खान ने ‘रेस 3’ में काम करने की रख दी ऐसी शर्त !

मुंबई।  बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने‘ रेस 3’में काम करने की शर्त रख दी है। बॉलीवुड में चर्चा है कि सलमान रेस के तीसरे संस्करण में काम कर सकते हैं। चर्चा है कि निर्माता रमेश तौरानी की फिल्म ‘रेस-3’में सलमान स्टाइलिश खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे और उन्होंने इस फिल्म की पटकथा पर निर्माता को काम करने का संकेत दे दिया है।

Coffee with karan 5: कटरीना के आइटम नंबर पर झूमे रणबीर कपूर 

सलमान ने ‘रेस 3’ में काम करने की शर्त रखी है कि यदि अली अब्बास जफर फिल्म का निर्देशन करते हैं तो वह इस फिल्म में काम कर सकते हैं।
चर्चा है कि सलमान ने निर्माताओं को अली अब्बास ज़फर का नाम आगे किया है। सलमान की सिफारिश के बाद अली अब्बास ने भी रेस 3 की पटकथा पढ़ी है और उनको कहानी भी पसंद आई है लेकिन फिलहाल कोई फैसला नहीं हुआ है।

कबीर खान की ‘ट्यूबलाइट’ के बाद सलमान अगले साल अली अब्बास की‘ टाइगर ज़िंदा है‘ में काम करना है। ऐसे में रेस में काम करने के लिए यदि अली अब्बास बोर्ड पर आते हैं तो दोनों का व्यस्त नहीं होना जरुरी है। अली , सलमान को सुल्तान में भी निर्देशित कर चुके हैं और‘रेस 3’साथ उनकी हैट्रिक हो सकती है।

जैकी चैन के साथ रोमांस करेंगी दिशा पाटनी

गौरतलब है कि रेस के पहले दो भाग का निर्देशन निर्देशक जोड़ी अब्बास-मस्तान ने किया था। दोनों ही फिल्मों में विलेन की भूमिका हीरो के बराबर पावरफुल था। पहले भाग में अक्षय खन्ना और दूसरे में जॉन अब्राहम ने विलेन की भूमिका निभाई था। अब सलमान को विलेन बनाये जाने की पेशकश है।

 

एजेंसी 

 

पिता की भूमिका होती है अहम बच्चे के विकास में

प्रदूषण से आपको बचाने आए, बाजार में यह स्टाइलिश मास्क

तो क्या इन कारणों से महिलाएं करती है संभोग?

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.