सलमान खान की फिल्म दबंग 3 के हुड़ हुड़ दबंग गाने की शूटिंग हुई पूरी, देखें वायरल Photos

Samachar Jagat | Monday, 08 Apr 2019 09:53:08 AM
Salman Khans movie Dabang 3 song Hood Hood Dabang Shooting Complete

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की अप​कमिंग फिल्म दबंग 3 की शूटिंग चल रही है। लोग बड़ी ही बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं और इसी वजह से सेट से जैसे ही कोई तस्वीर लीक होती है ये तेजी से वायरल हो जाती हैं। आपको बता दें कि सोशल मीडिया कुछ फोटोज वायरल हुई हैं जिनमें सलमान खान चुलबुल पांडे के गेटअप में नजर आ रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक की रिलीज पर रोक लगाने वाली याचिका को दिल्ली उच्च न्यायालय ने किया ​खारिज, इस दिन होगी रिलीज

वहीं वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे लोग सलमान को एक झलक देखने के लिए सेट के आस-पास इकट्ठे हुए हैं। इनमें से कुछ फोटोज को सलमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है, जिनमें से एक फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है हुड़ हुड़ दबंग गाने की शूटिंग पूरी हुई, आपको बता दें कि दबंग सीरिज का ये गाना काफी पॉपुलर हुआ और लोगों ने इसे बहुत पसंद किया। 

गौरतलब है कि इन दिनों फिल्म दबंग 3 की शूटिंग मध्यप्रदेश के इंदौर जिले के महेश्वर शहर में चल रही है और इसे लेकर सलमान को विवादों का सामना भी करना पड़ा। शूटिंग के दौरान वहां स्थित शिवलिंग का अपमान करने का आरोप सलमान खान पर लगा। हुजूर सीट से भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने एक बयान में कहा कि, सलमान की फिल्म दबंग 3 की ​शूटिंग के दौरान महेश्वर स्थित शिवलिंग का अपमान हुआ है और शिवलिंग के कथित अपमान के दोषियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाए। 

फिल्म दे दे प्यार दे के ट्रेलर में आलोकनाथ को देखकर भड़के लोग, अजय देवगन ने दी ये सफाई

वहीं जब इसे लेकर विवाद बढ़ गया तो सलमान ने खुद इस बारे में सफाई देते हुए कहा कि तख्त शिवलिंग के सम्मान में रखा गया था ताकि फिल्म की शूटिंग के दौरान मूर्ति की पवित्रता को कोई ठेस ना पहुंचे और शूटिंग के बाद यह तख्त हटा दिया गया। सलमान ने कहा कि मै स्वयं बड़ा शिवभक्त हूं, आप शूटिंग नहीं करने देना चाहते तो तुरंत पैकअप करके चला जाऊंगा।

राजनीति में एंट्री कर सकते है 'मिर्जापुर' के कालीन भैया, दिया यह बयान



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.