इंशाअल्लाह में सलमान करना चाहते थे 2 हीरोइनों की कास्टिंग, भंसाली नहीं माने

Samachar Jagat | Wednesday, 28 Aug 2019 01:07:08 PM
Salman wanted to cast 2 heroines in Inshallah, Bhansali did not agree

इंटरनेट डेस्क। फिल्म अभिनेता सलमान खान और डाॅयरेक्टर संजय लीला भंसाली लम्बे अरसे के बाद इंशाअल्लाह में साथ आने वाले थे। मूवी में आलिया भट्ट और सलमान की जोड़ी बनने वाली थी।


loading...

सलमान और आलिया के फैंस को फिल्म इंशाअल्लाह का केवल सपना ही दिख रहा है। सलमान खान ने इस फिल्म के प्रोजेक्ट को छोड़ दिया है। सलमान और संजय लीला भंसाली के बीच चल रहे मनमुटाव के प्रोजेक्ट कैंसल करना पड़ा। सलमान खान इंशाअल्लाह में डेजी शाह और वलूशा डिसूजा की कास्टिंग करना चाहते थे।

लेकिन फिल्म के डाॅयरेक्टर ने इसके लिए अपनी हामी नहीं दी। इस संबंध में सलमान ने कहा कि संजय के बारे में मैं यह कहना चाहता हूं कि वो अपनी फिल्मों के साथ कभी भी गद्दारी नहीं करेंगे। मैं चाहता हूं कि संजय वो फिल्म बनाएं, जो वो बनाना चाहते है। मेरे दिल में संजय के लिए कुछ नहीं बदला है।

मुझे आशा है कि उनके दिल में भी मेरे लिए कुछ नहीं बदलेगा। मैं संजय की मां और उनकी बहन के काफी करबी हूं। मैं उन्हें गुड लक विश करता हूं। मैं और वो आने वाले समय में एक साथ जरूर काम करेंगे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.