'भारत' में सलमान अपने लुक को लेकर काफी सजग थे : जफर

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Apr 2019 12:14:44 PM
Salman was very aware of his looks in 'bhart' : Jafar

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड निर्देशक अली अब्बास जफर का कहना है कि सलमान खान फिल्म भारत में अपने लुक को लेकर बहुत सजग थे।
अली अब्बास जफर इन दिनों सलमान को लेकर फिल्म भारत बना रहे हैं। सलमान फिल्म भारत को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म में वह कई लुक्स में नजर आ रहे हैं। खासतौर से उनके उम्रदराज किरदार की काफी बातचीत हो रही है।

अली अब्बास जफर ने खुद स्वीकारा है कि सलमान इस लुक को लेकर काफी सजग थे। उन्होंने एक साथ कई लुक्स ट्राई किए थे। काफी सारे लुक्स ट्राई किया था। अली अब्बास जफर ने बताया कि दाढ़ी और मूंछ वाले लुक को लेकर भी वह इस बात को लेकर काफी बातचीत हुई कि उन्हें मूंछ ऊपर रखनी है कि नीचे। इस बात को लेकर काफी चर्चा हुई और इसके बाद ही सलमान ने अपना लुक फाइनल किया।

अली अब्बास जफर ने बताया कि कैटरीना उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो कि अपनी तैयारी करनी नहीं भूलती हैं। वह सेट पर अपने पूरे संवाद को याद करके ही आती हैं। फिल्म में इमोशनल जो जर्नी दिखाई जा रही है, दर्शक उसे देखना पसंद करेंगे। उल्लेखनीय है कि फिल्म भारत में जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी की भी अहम भूमिकायें है। यह फिल्म ईद के अवसर पर 05 जून को रिलीज होगी। एजेंसी

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.