रेस 3 के हिट होने पर डांस आधारित फिल्म में काम करेंगे सलमान!

Samachar Jagat | Thursday, 17 May 2018 01:57:44 PM
Salman will work in a dance-based movie when Race 3 hits

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान का कहना है कि रेस 3 के हिट होने पर वह रेमो डिसूजा की डांस पर आधारित फिल्म में काम करेंगे।

फिल्मी चमक से दूर अमेरिका में बसना चाहते थे संजय दत्त

रेमो डिसूजा, सलमान खान के साथ मिलकर एक डांस फिल्म करने वाले थे लेकिन फिर वह प्रोजेक्ट बंद हो गया और रेस 3 की खबरें सामने आ गईं। रेस का निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे हैं जिसमें सलमान की मुख्य भूमिका है। सलमान ने बताया कि मैंने रेमो से कहा कि यदि रेस हिट हो जाती है तो हम वह डांस फिल्म भी कर लेंगे। उस फिल्म में भी सलमान- जैकलीन की जोड़ी होगी। 

रेमो ने एक शो में कहा था कि वह सलमान के साथ एक डांस- ड्रामा करना चाहते हैं.. क्योंकि सलमान ने आज तक कुछ ऐसा किया नहीं है। फिल्म का नाम डांसिंग डैडी बताया जा रहा था। फिल्म की कहानी कुछ ऐसी थी कि- सलमान एक विधुर हैं.. और 9 साल की बच्ची के पिता का किरदार निभा रहे हैं। वह अपनी मरती हुई पत्नी से वादा करता है कि अपनी बेटी की हर इच्छा पूरी करेगा। 

ब्लू कॉर्पेट प्रीमियर पर बॉलीवुड सितारों ने किया रैंप वाक

अब उनकी बेटी चाहती है कि वो एक डांस कंपटिशन में हिस्सा लें.. और दोनों का नाम भी शामिल करवा देती है। अब कंपटिशन में हिस्सा लेने के लिए उसे डांस सीखना है.. और डांस की ट्रेनिंग उसे देती है जैकलीन फर्नांडीज। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.