रोमानिया एक्ट्रेस यूलिया वंतूर ने किए चौंकाने वाले खुलासे

Samachar Jagat | Saturday, 19 Nov 2016 01:31:26 PM
रोमानिया एक्ट्रेस यूलिया वंतूर ने किए चौंकाने वाले खुलासे

नई दिल्ली। रोमानिया एक्ट्रेस और रसलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर ने एक  रोमानियन मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कई चुकाने वाली बातों का खुलासा किया है। लुलुआ ने बहुत ही बेबाकी से देश के बारे में बात की।  मगर कई ऐसी बातें भी कही जिनसे लगता है की वो सलमान से नाराज़ है। 

एक अंग्रेजी वेबसाइट की खबर के मुताबिक यूलिया ने इंटरव्यू के दौरान कहा, 'भारत जाकर मुझे काफी कुछ सीखने को मिला। मैंने हिंदी में गाना शुरू कर दिया है। मैंने कुछ सिंगिंग के लेसेंज भी लिए। वहां (भारत) और यहां में बहुत अंतर मुझे देखने को मिला, लेकिन मुझे इसकी आदत हो गई।

आयुष्मान-कृति सेनन की फिल्म 'बरेली की बर्फी' की शूटिंग complete

साथ ही प्राइवेसी पर भी बात की। लूलिया ने कहा , वहां के लोगों की मानसिकता, कल्चर, लोग सबकुछ अलग है। वहां आपको ज्यादा प्राइवेसी नहीं मिलेगी। वहां पर एक ही घर में बहुत सारे लोग रहते हैं।'

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' : तो क्या बिग बी संग नज़र नहीं आएंगे आमिर !

लूलिया ने कहा , हमें वहां के हिसाब से कपड़े पहनने की जरूरत होती है, किस तरह के कपड़े पहनकर सडक़ों पर निकलना है, ये ध्यान रखना होता है। बाद में मुझे अहसास हुआ कि मेरे कपड़े वहां के हिसाब बहुत छोटे हैं, लेकिन हां मैंने भारत और वहां की भाषाओं के बारे में भी कुछ सीखा। 

लूलिया की इन बातों से ऐसा लगता है ज़रूर किसी ने उनके कपड़ों को लेकर तंज किया होगा। हो सकता है उनके सलमान की बिग जॉइंट फॅमिली भी पसन्द नहीं आयी हो !

बता दें कि यूलिया को रोमानिया में बतौर एक्ट्रेस और एंकर बेहतरीन काम करने के लिए सक्सेसफुल वुमेन के अवार्ड से नवाजा गया है। यूलिया ने यह खबर अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी डाला था, लेकिन अभी तक सलमान ने उन्हें इसके लिए बधाई नहीं दी है। कही सलमान भी तो लूलिया से नाराज़ नहीं ?

 

 

जाने! टीनएज लव की यह अनजान बातें....

रीढ़ की हड्डी की चोटों के इलाज में मददगार हो सकती है जेब्रा मछली

ब्रश करते समय आपके मसूढ़ों से भी आता है खून तो

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.