इस एक्ट्रेस ने ठुकराया 'द कपिल शर्मा' शो का ऑफर, मिला 16 लाख का नुकसान ! जानिए कैसे 

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Nov 2016 01:00:39 PM
इस एक्ट्रेस ने ठुकराया 'द कपिल शर्मा' शो का ऑफर, मिला 16 लाख का नुकसान ! जानिए कैसे 

मुंबई।  टीवी के पॉपुलर शो 'दीया और बाती हम' फेम एक्ट्रेस संध्या राठी उर्फ़ दीपिका सिंह ने  'द कपिल शर्मा' शो का ऑफर ठुकरा दिया है। दीपिका को कपिल शर्मा शो से कपिल (राजेश अरोरा) की बीवी बनने के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन उन्होंने इस भूमिका को निभाने से मना कर दिया।
दीपिका ने कारण बतया की वो पहले अपने पुराने असाइमेंट को क्लियर करना चाहती है। उन्होंने कहा कि बड़े और नए असाइमेंट लेने से उन्हें बहुत कुछ सेटल करना है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका को अभी तक 'दीया और बाती हम' के प्रोड्यूसर्स शशि और सुमित ने 1.14 करोड़ रुपए (90 लाख रु. फीस और 24 लाख रु. ब्याज) का भुगतान नहीं किया है। वे यह बिल भी उनके नाम भेज चुकी हैं। गॉसिप यह है कि शशि और सुमित का दीपिका से विवाद हुआ और अब वे उनकी फीस से 67 लाख रु. तक की कटौती करना चाहते हैं।

सनी देओल की पत्नी के किरदार में नजर आयेंगी सोनाली कुलकर्णी

 खबर है कि, दीपिका उनके निर्माताओ ने विवाद चल रहा है जिस कारण अब वह उनकी फीस से 67 लाख रु. तक की कटौती करना चाहते हैं। जिसके चलते बार-बार दीपिका का पेमेंट लेट किया जा रहा था। सेट पर लेट आती थी दीपिका दीपिका इस बात पर बहुत नाराज़ हैं और उन्होंने प्रोडक्शन हाउस से शांति से बात करने की कोशिश की तो उन्हें प्रोडक्शन से जवाब आया है कि 16 लाख इसलिए काटे गये हैं, क्योंकि वह सेट पर लेट आया करती थीं।

सूत्र बताते हैं, 'शशि और सुमित चाहते हैं कि दीपिका एक लम्प सम अमाउंट लेकर विवाद खत्म कर दें। लेकिन इसके लिए वे रेडी नहीं हैं। वे इसी साल सितंबर में ऑफ एयर हो चुके इस शो की लीड एक्ट्रेस थीं और लगभग हर दिन उन्हें सेट पर रहना होता था। ऐसे में उन्हें अपने चार्जेस से कटौती क्यों करनी चाहिए।'

शाहरूख को एक्सपेरिमेंटल कलाकार मानती हैं फराह खान

दीपिका ने खंडन किया और कहा ,  कि उनके पास प्रूफ है कि वह सेट पर कभी अनप्रोफेशनल नहीं रही दीपिका ने कहा है कि अगर उन्हें जरूरत पड़ी तो वह सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (सिंटा) का सहारा लेंगी।

सोमानी ने यह भी कहा, "मुझे लगता है कि दीपिका ऑलरेडी मैटर को CINTAA तक ले जा चुकी हैं और अब हम लीगल एक्शन लेंगे।" वहीं दीपिका कहना है कि वे हमेशा सेट पर समय से पहुंचती थीं और इस बात के उनके पास पर्याप्त सबूत भी हैं।"

दीपिका ने 2014 में रोहित राज गोयल से शादी की। उस वक्त रोहित 'दीया और बाती हम' के डायरेक्टर हुआ करते थे। हालांकि, बाद में उन्हें यह शो छोड़ना पड़ा। उस समय कहा जा रहा था कि रोहित दीपिका के प्रति पार्शियल हो रहे थे। जबकि ऐसा कुछ नहीं था। एक लीड एक्ट्रेस होने के नाते शो के लिए उनके ज्यादातर सीन जरूरी थे।

बता दें कि दीपिका साल 2011 से सतत 'दीया और बाती हम' की लीड एक्ट्रेस थीं। वे 'नच बलिए 6' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में भी नजर आ चुकी हैं।

 

18 साल की उम्र जवान होनें के लिए काफी नही...तो क्या है सही उम्र

वेडिंग सीजन : शादी के कुछ हफ्ते पहले तक रखे इन ध्यान 

बनाये अपनी वेडिंग शानदार इन ट्रेंडी नेकपीस से

  
 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.