बायोपिक की रेस में जल्द ही शामिल हो सकती है टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की फिल्म!

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Aug 2018 04:28:17 PM
Sania Mirza's film may soon be included in the biopic race

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक का दौर चल रहा हैं। खिलाड़ी से लेकर बॉलीवुड सिलेब्स तक, राजनिति से लेकर आम जिंदगी तक की कई ऐसी रियल स्टोरी को फिल्मी पर्दे पर अब उतारा जा चुका हैं। खिलाड़ियों की बात करें तो इस लिस्ट में पहले ही स्पोर्ट्स खिलाड़ी पर बायोपिक बन चुकी हैं। अब इस लिस्ट में एक ओर खिलाड़ी का नाम शामिल होने जा रहा हैं।

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फिल्म में नागार्जुन के बाद अब इस एक्ट्रेस की हुई एंट्री

जी हां पिछले काफी समय से टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बायोपिक का चर्चाएं बॉलीवुड गलियारे में बनी हुई हैं। चर्चा है कि सानिया मिर्जा की जिंदगी पर भी बायोपिक बनने जा रही हैं। खबरों की माने तो प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला सानिया मिर्जा की बायोपिक बनाने जा रहे हैं। उन्होंने फिल्म के राइट्स भी खरीद लिए हैं।

अब इस हालत में नजर आए कपिल शर्मा, सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है ये तस्वीर

कहा जा रहा है कि उनकी इस बायोपिक में ना सिर्फ प्रोफेशनल लाइफ बल्कि पर्सनल लाइफ की भी झलकियां देखने को मिलेगी। फिल्म की स्टारकास्ट अभी फाइनल नहीं की गई हैं। लेकिन सानिया अपनी बायोपिक फिल्म में परिणीति चोपड़ा को देखना पसंद करेंगी।

बायोपिक फिल्मों पर नजर डाले तो हाल ही में संजय दत्त की जिंदगी पर बनी बायोपिक फिल्म संजू ने सभी बायोपिक फिल्मों को पिछे छोड़ एक नया मुकाम हासिल किया हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है वहीं यह फिल्म क्रिटिक्स का दिल जीतने में भी कामयाबी हासिल की हैं। फिल्म में संजय दत्त का किरदार अभिनेता रणबीर कपूर ने निभाया हैं।  

Source - Google

पहली बार इस देश में रिलीज होने जा रही है सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान', आमिर खान से होगी टक्कर

निक जोनस के साथ अपने रिश्ते को लेकर पहली बार प्रियंका चोपड़ा ने किया बड़ा खुलासा...



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.