बहन की शादी में ऐसा था सानिया मिर्ज़ा का ग्लैमर अंदाज़ , देखिये पिक्चर्स 

Samachar Jagat | Thursday, 01 Dec 2016 04:28:20 PM
बहन की शादी में ऐसा था सानिया मिर्ज़ा का ग्लैमर अंदाज़ , देखिये पिक्चर्स 

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा का ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन शुनिवार को हैदराबाद के होटल में हुआ। इस फंक्शन में मिर्जा परिवार के करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों समेत कई सेलिब्रिटीज भी शामिल हुए। रिसेप्शन में कई स्पोर्ट्स और बॉलीवुड सेलेब्रेटी भी शामिल थे। शादी की सभी रस्मों में सान्या का ग्लैमर और फॅशनबल अंदाज़ दिखाई दिया। 

स्वामी ओमजी खुद नहीं पहुंचे तो बिग बॉस के घर तक आ गयी पुलिस  

शादी में  सानिया केहसबैंड क्रिकेटर शोएब मलिक भी मौजूद रहे । रिसेप्शन से पहले के फंक्शन की तस्वीरें सोशल साइड पर छाई हुईं थी। जिसमें सानिया और उनके पति क्रिकेटर शोएब मलिक काफी मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे थे। शुक्रवार को हुए फंक्शन में सुपरस्टार सलमान खान, परिणीति चोपड़ा, अर्जुन कपूर और फराह खान जैसे सितारे मौजूद थे।

स्वामी ओमजी खुद नहीं पहुंचे तो बिग बॉस के घर तक आ गयी पुलिस  

बता दें सानिया की छोटी बहन अनम की हैदराबाद बेस्ड बिजनेसमैन अकबर राशिद से हुई है। दोनों की सगाई एक साल पहले हुई थी। सगाई का फंक्शन भी हैदराबाद के एक होटल में हुआ था। जिसमें रिश्तेदारों और मिर्जा फैमिली के करीबियों को ही बुलाया गया था।

सानिया मिर्जा ने बहन अनम मिर्जा के साथ वेडिंग फोटो शेयर करते हुए इमोशनल मैसेज दिया। उन्होंने लिखा, ‘मेरे बेबी अब मैरिड वुमन है, लेकिन वो हमेशा मेरी छोटी बहन ही रहेगी। लव यू...’

 

 

 

शुगर के मरीज़ अपने आहार में ज़रूर फॉलो करे ये डाइट चार्ट 

इन कारणों से फायदेमंद है सर्दियों में योग-व्यायाम करना, जानिए !

कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का इलाज है अदरक, जानें कैसे !

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.