मराठी सिनेमा में कदम रखने जा रहे है संजय दत्त, करने जा रहे है ये काम

Samachar Jagat | Wednesday, 31 Oct 2018 06:11:41 PM
Sanjay Dutt is going to step in Marathi cinema

मुंबई। बॉलीवुड के माचो मैन संजय दत्त की झोली में इन दिनों बॉलीवुड की कई फिल्में हैं। उनकी आने वाली फिल्मों पर नजर डाले तो कलंक, पानीपत, तोरबाज, और सड़क 2 जैसी फिल्में शामिल हैं। आपको बता दें कि एक बार फिर संजय दत्त खबरों का हिस्सा बने हुए हैं। जी हां खबरों की मानें तो संजय दत्त मराठी फिल्म का निर्माण करने जा रहे हैं।

Bigg Boss 12: घर में आया इस सीजन का सबसे बड़ा ट्विस्ट, घरवाले हुए हैरान

संजय दत्त अपने प्रोडक्शंस तले अपनी पहली मराठी फिल्म को प्रोड्यूस करने जा रहे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर यह जानकारी दी है। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि, मराठी फिल्मों में पहला वेंचर। इसमें दीपक डोबरियाल, नंदिता धूरी, अभिजीत खांडेकर, स्प्रूहवरद, चित्रांजन गिरी और आर्यन मेघ की अहम भूमिका होगी।

संजय दत्त ने एक क्लैप बोर्ड की तस्वीर शेयर की है जिसमें लिखा है प्रोडक्शन 2, इसके साथ एक और तस्वीर शेयर की है जो फिल्म से जुड़ी है। इसमें दीपक डोबरियाल नजर आ रहे हैं।

आयुष्मान खुराना के हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट! इस फिल्म के रीमेक में करने जा रहे काम

वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल संजय दत्त फिल्म कलंक में बिजी हैं। यह फिल्म मल्टीस्टारर फिल्म हैं। फिल्म में उनके अलावा माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर जैसे स्टार शामिल हैं। इस फिल्म में एक लंबे अरसे के बाद माधुरी और संजय स्क्रीन साझा करने जा रहे हैं।

अब इस लिस्ट में शीर्ष पर शामिल हुआ रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का नाम

बेटी न्यासा के लिए अजय- काजोल ने सिंगापुर में खरीदा घर, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.