तो यह हैं इस साल रणबीर का वैलेंटाइन पर्सन

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Jan 2017 02:28:31 PM
sanjay dutt will be valentine of ranbir kapoor

मुंबई।  राजकुमार हिरानी संजय दत्त पर बायोपिक फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसकी शूटिंग इस साल वैलेंटाइन डे '14 फरवरी' से शुरू होगी। इस फिल्म में संजय दत्त का किरदार बॉलीवुड के चोक्लेटी बॉय रणबीर कपूर निभा रहे हैं। खबर के मुताबिक इस साल रणबीर अपना वैलेंटाइन भी संजय दत्त के साथ मनाएंगे।  

रणबीर इस फिल्म के लिए दिन रात एक किये हुए हैं। रणबीर संजय दत्त जैसी बॉडी बनाने के लिए जिम का सहारा ले रहे हैं। रणबीर ने साफ कर दिया है कि वो अपने शरीर को ऑर्गेनिकली ट्रांसफॉर्म करेंगे। इसमें उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ेगी, जिसके लिए वो तैयार भी हैं।

बता दे की फिल्म का एक बडा हिस्सा संजय के पूना की यरवदा जेल में बीते समय पर होगा। इस फिल्म की शूटिंग का सेकंड शेड्यूल इस साल की मध्य फरवरी से शुरू होगा। फिल्म 2017 के क्रिसमस पर रिलीज होने की आशा है।

बावरा मन सांग में अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी की जबरदस्त केमिस्ट्री नज़र आ रही हैं 

रणबीर ने कहा हैं की संजय दत्त हमेशा से उनके आइडियल पर्सन रहे हैं और उनकी बायोपिक करने का मौका मिला हैं तो में बहुत खुशनसीब हूँ साथ ही इस फिल्म के लिए बहुत उत्साहित भी हूँ। 

आज होगा 'द गाजी अटैक' का ट्रेलर रिलीज़

रणबीर की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म 'जग्गा जासूस' रिलीज होने वाली है। अनुराग बसु द्वारा डायरेक्ट फिल्म में रणबीर के अपोजिट कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.