भंसाली करने जा रहे है बॉलीवुड में इस नए चेहरे को लॉन्च, 4 साल पहले जीता था मिस इंडिया इंटरनेशनल का टाइटल

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Aug 2018 11:22:05 AM
Sanjay Leela Bhansali is going to launch Jhataleka Malhotra in Bollywood

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर चर्चाओं का विषय बने हुए हैं। जहां एक तरफ उनकी फिल्म से प्रियंका चोपड़ा ने अपना नाम वापस ले लिया हैं। वहीं दूसरी तरफ भंसाली बॉलीवुड में दो नए चेहरों को लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहे हैं। 

18 साल बाद सलमान खान करने जा रहे है इस अभिनेत्री के साथ काम..पढ़े पूरी खबर

जी हां मीडियारिपोर्ट्स की माने तो भंसाली की अपकमिंग फिल्म में दर्शकों को दो नए चेहरे देेखने को मिलेंगे। दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म से एक ओर स्टारकिड्स की बॉलीवुड में एंट्री होने जा रही हैं। हम बात कर रहे है पूनम ढिल्लो के बेटे अनमोल की। जो भंसाली की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। 

क्या करण जौहर की फिल्म में पहली बार इस अभिनेता के साथ जमेगी करीना कपूर की जोड़ी!

खबरों की मानें तो भंसाली अपनी फिल्म ट्यूजडे एंड फ्राइडे फिल्म लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म से वह पूनम ढिल्लों के बेटे को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं। अब खबरों की माने तो भंसाली की इस फिल्म में अनमोल के अपोजिट मिस इंडिया इंटरनेशनल का टाइटल अपने नाम कर चुकी झटलेका मल्होत्रा को कास्ट करने की खबर सामने आ रही हैं। 

बताते चलें कि झटलेका ने मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब 2014 में जीता था। करीब 4 साल बाद झटलेका बॉलीवुड में कमबैक करने के लिए तैयार हैं। भंसाली की इस फिल्म के बारे में बात करें तो जानकारी के मुताबिक इस यह फिल्म एक एक्शन रोमांटिक फिल्म हैं। जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरु होने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग लंदन और मुंबई में की जाएगी। यह फिल्म चार किरदारों के ईर्द-गिर्द घूमेगी। फिल्म में झटलेका सिया के किरदार में और अनमोल वरुण के किरदार में नजर आएंगे।

बॉलीवुड का सिंघम स्टार करने जा रहा है तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू, इस सुपरस्टार के साथ जमेगी जोड़ी

अब इस हालत में नजर आए कपिल शर्मा, सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है ये तस्वीर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.