क्या संजय लीला भंसाली की फिल्म में जोड़ी जमाएंगे सलमान-शाहरुख?

Samachar Jagat | Sunday, 04 Nov 2018 03:28:12 PM
Sanjay leela Bhansali will make films about Salman and Shahrukh

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार संजय लीला भंसाली दबंग स्टार सलमान खान और ङ्क्षकग खान शाहरूख खान को लेकर फिल्म बना सकते हैं। शाहरुख और सलमान की सुपरहिट जोड़ी को दर्शक बेहद पसंद करते हैं। शाहरूख और सलमान ने 'करण अर्जुन', 'कुछ कुछ होता है', और 'हम तुम्हारे हैं सनम' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।

रिलीज से पहले विवादों में फंसी सारा अली खान की डेब्यू फिल्म केदारनाथ, ये है पूरा मामला

चर्चा है कि सलमान और शाहरूख एक बार फिर से साथ काम करते नजर आ सकते हैं। चर्चा है कि संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में शाहरुख और सलमान काम करते नजर आ सकते हैं।फिल्म की कहानी दो लीड एक्टर वाली होगी। फिल्म दो दोस्तों की कहानी होगी जो बाद में दुश्मन बन जाते हैं।

फिल्म की कहानी अभिनेता दिलीप कुमार और राज कुमार की फिल्म सौदागर से मेल खाती है। भंसाली अभी फिल्म का ड्राफ्ट तैयार कर रहे हैं जिसे पूरा करने में नौ महीने तक का समय लग सकता है। वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान की आने वाली फिल्म जीरो है जो रिलीज के लिए तैयार हैं।

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' में अपनी आवाज का जलवा बिखेरेंगे अमिताभ, अपने ही घर पर रिकॉर्ड किया फिल्म का गाना

फिल्म में शाहरुख खान के अलावा कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा हैं। वहीं सलमान खान अपनी आगामी फिल्म भारत की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म  में उनके अपोजिट कैटरीना कैफ नजर आऩे वाली हैं।

Viral: फिल्म 'भारत' में 'मौत के कुएं' से होगा सलमान खान का सामना, सामने आई तस्वीरें

आज ही के दिन हुआ था हैरी पॉटर सीरिज की पहली फिल्म 'हैरी पॉटर एंड द सारसर्स स्टोन' का वर्ल्ड प्रीमियर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.