कल रिलीज होगा फिल्म 'कलंक' का टीजर, इतने साल बाद साथ नजर आएंगे संजय-माधुरी

Samachar Jagat | Monday, 11 Mar 2019 06:58:34 PM
Sanjay-Madhuri will be seen tomorrow after the film 'Kalank'

एंटरटेनमेंट डेस्क। करन जौहर अपनी आगामी फिल्म 'कलंक' की तैयारी कर रहे है। इसके साथ ही फिल्म कलंक की टीम ने अपने फैंस को एक पोस्ट के जरिए बताया था कि इस फिल्म का टीजर 12 मार्च को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म की स्टार कास्ट का लुक रिलीज हो गया है। इसके बाद इस फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे है। दरअसल, इसके साथ ही यह भी खबरें आ रही है कि इस​ फिल्म की रिलीज डेट से दो दिन पहले रिलीज की जा सकती है। 

यदि मीडिया रिपोर्ट के अनुसार निर्माताओं ने ये फैसला महावीर जयंती और गुड फ्राइडे को देखते हुए लिया है। तो वहीं इस बारे में फिल्म निर्माताओं ने अभी कोई खुलासा नहीं किया है। इस फिल्म में माधुरी और संजय दत्त करीब 21 साल बाद साथ नजर आएंगे। 

गौरतलब है कि शुक्रवार को इस फिल्म के आलिया भट्ट का पहला लुक लांच किया था। तो वहीं इससे पहले वरुण धवन, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और माधुरी दीक्षित का पहला लुक रिलीज कर दिया। इस फिल्म का निर्माण करण जौहर और साजिद नाडियावाला कर रहे है।
 

शुक्रवार को आलिया का इस फिल्म में पहला लुक रिलीव किया गया। ट्वीटर पर शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा कि To love her is to love fire. Presenting Roop। इस पोस्टर में आलिया भट्ट लाल जोडा पहने हुए नजर आ रही है। इसके साथ ही आलिया ने हैवी ज्वैलरी भी पहन रखी है। आलिया का यह लुक सामने आने पर सोशल मीडिया पर फैंस इसकी तुलना दीपिका पादुकोण से करने लग गए। इतना ही नहीं कई युजर्स ने तो इस लुक को फिल्म 'पद्मावत' का कॉपी बता दिया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.