अगले वर्ष मुन्नाभाई सीरीज की शूटिंग शुरू करेंगे संजय

Samachar Jagat | Friday, 20 Sep 2019 01:22:04 PM
Sanjay will start shooting for Munnabhai series next year

 इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड के माचो मैन संजय दत्त का कहना है कि वह अगले साल के अंत तक मुन्ना भाई सीरीज की तीसरी फिल्म में काम शुरू कर सकते हैं। संजय ने अपने फिल्म करियर में कई किरदार निभाए हैं लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा प्यार ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ से मिला।

 इसमें उनका किरदार लोगों के दिल को छू गया। जब इसका दूसरा पार्ट आया तो उसे भी देखने की लोगों के बीच होड़ सी लग गई और नतीजा यह रहा कि यह पार्ट भी हिट हो गया। संजय के जेल से छूटने और फिल्म ‘संजू’ की रिलीज के बाद उम्मीद की जा रही थी कि ‘मुन्ना भाई’ का तीसरा पार्ट भी बनेगा, जिस पर अब जाकर संजय दत्त ने ने मुहर लगा दी है।

संजय ने बताया कि तीसरे पार्ट के लिए राजकुमार हिरानी इन दिनों स्क्रिप्ट लिखने में जुटे हुए हैं। संजय ने बताया कि फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी। संजय ने कहा कि स्क्रिप्ट पूरी होने पर फिल्म अगले साल के अंत तक फ्लोर पर आ जाएगी। संजय की इस फिल्म का टाइटल ‘द एंड ऑफ मुन्ना भाई’ रखा जा सकता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.