Sanju Box Office: सोमवार तक रणबीर कपूर की फिल्म ने की इतने करोड़ रुपए की कमाई

Samachar Jagat | Wednesday, 04 Jul 2018 12:34:05 PM
Sanju Box Office updates Ranbir Kapoor's movie has earned More than 150 crores till Monday

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर की फिल्म संजू की बॉक्स ऑफिस पर कमाई जारी हैं। फिल्म को दर्शकों द्दारा इतना पसंद किया जा रहा है कि इस फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। जाने माने निर्देशक राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी संजू इस वर्ष की सर्वाधिक बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल हो गई हैं। संजय दत्त की बायोपिक पर बनी संजू में रणबीर कपूर ने संजय दत्त का किरदार निभाया है।

Gul Makai motion poster Out: संघर्ष भरी जिंदगी बयां करेगी मलाला यूसुफजई की बायोपिक फिल्म

फिल्म संजू कमाई के मामले में हर दिन नई ऊंचाइयों को छू रही है। संजू ने वीकेंड के दौरान भारत में 120 करोड़ रूपये की शानदार कमाई की थी। फिल्म पांच दिनों में 160 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है। संजय दत्त की असल भजदगी की कहानी को बड़ी ही खूबसूरती से राजू हिरानी और उनके सह लेखक अभिजात जोशी ने तैयार की और हिरानी ने उस पर बेहतरीन फिल्म बनाई है। भारत के साथ-साथ फिल्म विदेशों में भी धमाकेदार कमाई कर रही है।

'संजू' को समीक्षकों ने भी शानदार रेटिंग दी है। ज्यादातर समीक्षकों ने इसे पैसा वसूल फिल्म बताया है। फिल्म की कमाई को लेकर भी ट्रेड एनालिस्ट अनुमान लगा रहे हैं कि 'संजू' 2018 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन सकती है। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत ने 300 करोड़ का कलेक्शन किया है और यह अब तक इस वर्ष की सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्म है।

फिल्म 'जीरो' के बाद एक बार फिर इस खास मौके पर साथ नजर आएंगे सलमान- शाहरुख

बताते चलें कि फिल्म 'संजू' को दुनिया भर में 5300 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज किया गया था। वहीं बात करें भारत की तो देशभर में यह फिल्म 4000 ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज हुई थी। विदेशों में फिल्म को 1300 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज किया गया।

कंगना और राजकुमार ने इस अनोखे अंदाज में की फिल्म 'मेंटल है क्या' की रिलीज डेट की घोषणा

मल्लिका शेरावत का चौंकाने वाला खुलासा, अभिनेता कहते थे-तुम मेरे साथ क्यूं नहीं कर सकती ये काम

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.