2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बनी संजू' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, 30 करोड़ से पार हुआ आंकड़ा

Samachar Jagat | Saturday, 30 Jun 2018 04:55:13 PM
Sanju, the biggest opening film of 2018, Figure crossing 30 crores

एंटरटेनमेंट डेस्क। 'संजू' फिल्म 29 जून को रिलीज हुई। यह फिल्म सभी को काफी पसंद आ रही है। ऑडियंस की तरफ से फिल्म को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। सोशल मीडिया पर भी फिल्म की जमकर तारीफें हो रही है। दर्शकों के दिलों में रणबीर कपूर ने जगह बना ली है। जैसा कि फिल्म के बारे में पहले ही फिल्म क्रिटिक्स ने भविष्यवाणी कर दी थी कि यह फिल्म ओपनिंग डे पर जबरदस्त कमाई करने वाली है। बिल्कुल वैसा ही हुआ है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही 30 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर सबको चौंका दिया है।

फिल्म के साथ रणबीर कपूर ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार एंट्री की। एक ही दिन में संजू ने पूरे बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्म ने नया रिकॉर्ड बनाया है। यह 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है। इस तरह अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म 3 दिन में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबकि फिल्म समीक्षक के अनुसार संजू ने इस साल पहले दिन सबसे अधिक कमाई की है।  'संजू' फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन 32 करोड़ रहा। इस तरह इस फिल्म ने 'रेस 3' का रिकॉर्ड तोड़ा है।  रेस 3 ने पहले दिन 29.17 करोड़ रुपए की कमाई की थी। इस फिल्म के बारे में फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने लिखा कि यह फिल्म नॉन हॉलिडे और नॉन फे‍स्टिव डे के बावजूद संजू साल की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई। इस तरह यह फिल्म रणबीर के करियर की पहली ऐसी फिल्म बन गई है जो साल की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म है।

फिल्म की सफलता रणबीर के करियर को चमकाने में मदद करेगी। फिल्म देखने के बाद कई बॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शन दिए। रणबीर की मेहनत और लुक की काफी तारीफ हो रही है। वहीं निर्देशक राजकुमार हिरानी को भी बधाईयां मिल रही है। उन्होनें इंडस्ट्री को एक और मनोरंजक और सशक्त फिल्म दी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.