Sanju Box Office: रेस-3 को मात देकर 'संजू' बनी साल की दूसरी बड़ी फिल्म, जल्द होगी 200 Cr क्लब में एंट्री

Samachar Jagat | Thursday, 05 Jul 2018 12:09:04 PM
Sanju will be the second big movie of the year to beat Race 3, soon will be the entry in the 200C club

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर की फिल्म संजू की बॉक्स ऑफिस पर कमाई जारी हैं। फिल्म को दर्शकों द्दारा इतना पसंद किया जा रहा है कि इस फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 180 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। जाने माने निर्देशक राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी संजू इस वर्ष की सर्वाधिक बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल हो गई हैं। संजय दत्त की बायोपिक पर बनी संजू में रणबीर कपूर ने संजय दत्त का किरदार निभाया है।

'सोनचिड़िया' का फर्स्ट पोस्टर रिलीज, पहली बार एक साथ दिखी फिल्म की स्टारकास्ट

फिल्म संजू कमाई के मामले में हर दिन नई ऊंचाइयों को छू रही है। संजू ने वीकेंड के दौरान भारत में 120 करोड़ रूपये की शानदार कमाई की थी।  भारत के साथ-साथ फिल्म विदेशों में भी धमाकेदार कमाई कर रही है।

फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले ही दिन शुक्रवार को 34.75 करोड़, शनिवार को 38.60 करोड़, रविवार को 46.71 करोड़, सोमवार को 25.35 करोड़ और पांचवे दिन मंगलवार को 21.50 करोड़ रुपए कमा डाले। वहीं फिल्म ने बुधवार के कलेक्शन के साथ कुल 180 करोड़ के ऊपर की कमाई कर डाली हैं। जल्द ही यह फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

फिल्म ने सलमान खान की फिल्म रेस-3 को पीछे छोड़ दिया हैं। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की रफ्तार यही रही तो जल्द ही यह फिल्म पद्दमावत के बाद साल की दूसरी बड़ी फिल्म बन जाएगी। बतात चलें कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत ने 300 करोड़ का कलेक्शन किया है और यह अब तक इस वर्ष की सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्म है।

'बिग बॉस 11' के एक्स कंटेस्टेंट सब्यसाची सतपथी के हाथ लगा जैकपॉट, वेब सीरिज में निभाएंगे 'गे' का किरदार

'संजू' को समीक्षकों ने भी शानदार रेटिंग दी है। ज्यादातर समीक्षकों ने इसे पैसा वसूल फिल्म बताया है। बताते चलें कि फिल्म 'संजू' को दुनिया भर में 5300 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज किया गया था। वहीं बात करें भारत की तो देशभर में यह फिल्म 4000 ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज हुई थी। विदेशों में फिल्म को 1300 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज किया गया।

Source - Google

एयरलिफ्ट के निर्देशक के साथ काम करेंगे शाहिद, सिल्वर स्क्रीन पर निभाएंगे ये किरदार

सितंबर से 'सैल्यूट' की शूटिंग शुरू करेंगे शाहरूख खान, लीड रोल में नजर आ सकती है करीना कपूर खान!

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 
loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.