संजय दत्त ने डिनर पर बुलाकर कर दी रणबीर की बेज़्जती

Samachar Jagat | Thursday, 01 Dec 2016 03:12:11 PM
संजय दत्त ने डिनर पर बुलाकर कर दी रणबीर की बेज़्जती

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार संजय दत्त ने घर भूलकर रणबीर कपूर की बेज़्जती कर दी। जी हां ! संजय इस बात से नाराज़ थे की उनकी बायोपिक के लिए रणबीर को क्यों कास्ट किया। सभी जानते है की राजकुमार हिरानी जल्द ही संजय दत्त की बापयोपिक बनाने वाले हैं। फिल्म में संजय का किरदार रणबीर निभाने वाले हैं। लेकिन शायद संजय रणबीर को उनके किरदार के लिए पसंद नहीं करते ?

दरअसल, हाल ही में संजय ने अपने घर पार्टी रखी थी, जहां राजकूमार और रणबीर के साथ बाकि लोग भी मौजूद थे। पार्टी के दौरान संजय ने रणबीर के साथ ऐसा मजाक किया जिससे रणबीर भी चौंक गए।

रणवीर से दीपिका के रिश्तों पर पिता ने दिया ये जवाब .....पढिये क्या कहा ?

संजय ने कहा कि मैं तुम्हारे उपर एक फिल्म बनाना चाहता हूं जिसका नाम होगा लड्डू। इसके बाद संजय ने कहा कि मैंने तुम्हारी फिल्म 'बर्फी' देखी थी जो मुझे अच्छी नहीं लगी। सिर्फ इतना ही नहीं संजय ने यह भी कहा कि उन्हें यह समझ नहीं आ रहा कि उनकी बायोपिक के लिए रणबीर को क्यों चुन लिया है। संजय ने रणबीर को माचो मैन जैसे रोल करने की भी सलाह दी है।

Coffee with karan : करन ने बनाया वरुण और अर्जुन को गे

संजय की इन बातों से ऐसा लग रहा है जैसे वो रणबीर के फिल्म चयन करने के फैसलों से खुश नहीं हैं। शायद इसलिए अब वह रणबीर को अच्छा करियर बनाने की सलाह दे रहे हैं।


 

इन 6 ट्रिक्स को अपनाएंगे तो बिना दवा के भी ब्लड प्रेशर रहेगा काबू में

लाइफ पार्टनर है खुशमिजाज तो दूर रहेंगी बीमारियां

बुरा नहीं ऑफिस में रोमांस, पर सावधानियां भी जरूरी

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.