बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी सपना चौधरी के लाइव शो में हुआ कुछ ऐसा कि...पुलिस..!

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Feb 2018 01:50:01 PM
Sapna Chaudhary live show in Kaanpur three FIR Filed

कानपुर। बिग बॉस की प्रतियोगी रह चुकी हरियाणा की डांसर सपना चौधरी का लाइव शो कराने के लिए कर्नलगंज पुलिस ने आयोजकों के खिलाफ तीन एफआईआर दर्ज की है। एफआईआर में एक प्रख्यात सेक्सोलॉजिस्ट का नाम भी है।

दिलीप कुमार से मिलने पहुंचे उनके 'बेटे' शाहरुख खान, ट्विटर पर शेयर की तस्वीर

क्षेत्राधिकारी मनोज गुप्ता ने बताया कि सपना के कार्यक्रम पेश करने के दौरान ही कुछ उत्साही फैन स्टेज पर चढ़ गये। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को खासी मशक्कत करनी पडी। सपना को कार्यक्रम बीच में ही रोकना पडा। गुप्ता ने बताया कि कार्यक्रम स्थल में प्रवेश नहीं पाने वाले कुछ प्रशंसकों ने अवरोधक तोड़ दिये और प्लास्टिक कुॢसयां एवं बोतलें फेंकना शुरू कर दिया। इससे कई लोग घायल हो गये।

एक अधिकारी ने बताया कि इसके बाद भीड़ ने पथराव करना शुरू कर दिया और सपना को कार्यक्रम बीच में ही छोड़कर जाना पडा। पुलिस ने भीड़ को नियंत्रित करने के लिए लाठीचार्ज किया। अपर नगर मजिस्ट्रेट हरीश चंद्र यादव ने कर्नलगंज थाने में डाक्टर आनंद झा सहित आयोजकों के खिलाफ नियम उल्लंघन कर सपना का शो कराने के लिए एफआईआर दर्ज करायी।

Sui Dhaaga first look: अनुष्का शर्मा और वरुण धवन का ये अवतार कर देगा आपको हैरान....

सपना के लाइव शो के टिकट और प्रवेश पास पर कथित रूप से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का फोटो लगाये जाने का मुद्दा भाजपा के नगर अध्यक्ष :दक्षिण: सुरेन्द्र मैथानी ने उठाया। उन्होंने भी एफआईआर करायी है। पथराव के दौरान घायल हुए एक स्थानीय पत्रकार ने भी एफआईआर दर्ज करायी है।

कठिन, चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं के लिए मेरा और अधिक इस्तेमाल किए जाने की जरूरत है: बाजपेयी

इस बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट को पहचानना हुआ मुश्किल, जल्द नजर आने वाली है फिल्मी पर्दे पर

मशहूर डिजाइनर सब्यसाची का विवादित बयान, 'अगर आपको साड़ी पहनना नहीं आता तो आपको शर्म आनी चाहिए'



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.