कपिल शर्मा शो में सपना ने तैमूर अली खान की क्यूटनेस पर उठाया सवाल 

Samachar Jagat | Monday, 09 Sep 2019 01:06:21 PM
Sapna questions Taimur Ali Khan's cuteness in The Kapil Sharma Show

इंटरनेट डेस्क। कपिल शर्मा शो के शो में तैमूर अली खान का भी जिक्र आ गया है, और इस बार तैमूर अली खान का जिक्र उनकी क्यूटनेस को लेकर आया है। द कपिल शर्मा शो में इस हफ्ते ड्रीमगर्ल की टीम फिल्म के प्रमोशन के लिए आई थी।


loading...

फिल्म के एक्टर आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा ने कपिल शर्मा और उनके टीम के साथ खूब मस्ती भी की। लेकिन असली माहौल उस समय बना जब फिल्म के डायरेक्टर राज शांडिल्य सेट पर आए। राज कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक को पहले से ही जानते थे। इसी को लेकर कपिल शर्मा और सपना के किरदार में नजर आ रहे कृष्णा अभिषेक ने उनकी खूब खिंचाई भी की।

कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक ने राज शांडिल्य से कहा कि जानता हमें था और काम आखिर में आयुष्मान खुराना को दे दिया। कृष्णा अभिषेक बोले मैं भी तो इतने समय से लड़की बन रहा था, लेकिन तुमने मुझे मौका नहीं दिया। इस तरह सपना बने कृष्णा ने कहा कि मेरी क्यूटनेट किन्हीं मायनो में तैमूर से कम नहीं है, बल्कि उससे ज्यादा ही है।

इस पर कपिल शर्मा कृष्णा और अभिषेक को कहते हैं कि ऐसे मत बोले, तैमूर अली खान के पापा सैफ अली खान तुझे छोड़ेंगे नहीं. इस तरह पूरा माहौल ठहाकों से गूंज उठता है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.