सारा अली खान ट्वीटर पर अपने फैंस से हुई ट्रोल, फैंस ने दिलाई मुहर्रम की याद

Samachar Jagat | Tuesday, 03 Sep 2019 10:27:11 AM
Sara Ali Khan trolls on Twitter with her fans, fans remind Muharram

इंटरनेट डेस्क। देशभर में गणेश चतुर्थी का त्यौहार बडे़ हर्षोल्लास और जश्न के साथ मनाया जा रहा है। आम जनता से लेकर हर कोई खास व्यक्ति गणपति बप्पा के रंग में रंगा हुआ नजर आ रहा है। वहीं इस खास त्योहार पर फिल्मी सितारे भी खुद को पीछे नहीं रखते हैं।


loading...

कई बॉलीवुड सितारों ने न केवल गणेश भगवान की प्रतिमा का अपने घर में स्वागत किया बल्कि पूजा करते हुए उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। लेकिन अभिनेत्री सारा अली खान गणपति बप्पा के साथ तस्वीर साझा करने पर ट्रोल हो गई हैं।

सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर गणेश भगवान की प्रतिमा के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की है। तस्वीर में उन्होंने रेड कलर का सलवार-सूट पहना हुआ है। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सारा अली खान ने कैप्शन में अपने फैंस को गणेश चतुर्थी की बधाई दी।

उन्होंने लिखा- गणपति बप्पा मोरया... गणेश जी आप सभी की सभी परेशानियों को दूर करें और आपके पूरे साल को खुशियों, सकारात्मकता और सफलता से भर दें।

 सारा अली खान इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई हैं। उनके फैंस ने सारा को मुहर्रम की याद दिलाते हुए लिखा- अल्ला माफ करे, मुस्लिम हो आप और मुहर्रम का लिखाज करो। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.