सारा अली खान ने पापा के साथ फिल्म करने से किया इंकार, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

Samachar Jagat | Thursday, 30 Aug 2018 11:48:06 AM
Sara Ali Khan will not work with Saif Ali Khan

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में अपने डेब्यू को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। बताते चलें कि सारा फिल्म केदारनाथ से अभिनय की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। ऐसे में उनकी पहली फिल्म अभी रिलीज भी नहीं हुई थी कि उनकी झोली में रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा आ गई। 

Lakme फैशन वीक 2018 : जयपुर डिजाइनर गौरव कट्टा के लिए शोस्टॉपर बनीं अभिनेत्री कल्कि कोचलिन

चर्चा हो रही थी कि नितिन कक्कड़ के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म हिंदी मीडियम के सीक्वल में सारा और सैफ अली खान होंगे। ताजा खबरों की मानें तो सारा ने अपने पिता सैफ अली खान के साथ काम करने से मना कर दिया है। सैफ अली खान ने मौखिक रूप से फिल्म को हां कहा था और फिल्म को लंदन और मुंबई में शूट करने की तैयारी की जा रही थी।

सैफ के लिए पत्नी के किरदार में उसी उम्र की अभिनेत्री भी तलाशी जा रही थी लेकिन बताया जा रहा है कि सैफ अली खान के हां, होने के बावजूद सारा ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया।

'सेक्रेड गेम्स' के निर्देशन के लिए वाहवाही बटोर चुके निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी ने वेब सीरीज को लेकर कही ये बात

चर्चा है कि फिल्म के सीक्वल में इरफान खान को दोबारा कास्ट करने पर विचार किया जा रहा है और ऐसे में सारा को फिल्म के लिए दोबारा मनाया जा सकता है। सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी पहली फिल्म की रिलीज के इंतजार में है। कहा जा रहा है कि सारा की पहली फिल्म सिंबा होगी, जो रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं और जिसमें रणवीर सिंह लीड रोल में हैं। सारा की केदारनाथ अगले साल रिलीज होगी जिसमें सुशांत सिंह राजपूत उनके हीरो हैं।

डाबर हनी का प्रचार प्रसार करती नजर आएंगी अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज, कंपनी ने बनाया ब्रांड एंबेसडर

फिल्में अफेयर की तरह, सीरीज रिश्तों की तरह : मोटवानी

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.