‘तेरे नाम’ का सीक्वल बनाना चाहते हैं सतीश कौशिक

Samachar Jagat | Saturday, 26 Nov 2016 08:36:48 AM
‘तेरे नाम’ का सीक्वल बनाना चाहते हैं सतीश कौशिक

मुंबई। बॉलीवुड के जानेमाने निर्देशक सतीश कौशिक अपनी सुपरहिट फिल्म‘तेरे नाम’का सीक्वल बनाना चाहते है। सतीश ने वर्ष 2003 में प्रदर्शित फिल्म‘तेरे नाम’का निर्देशन किया था। ‘तेरे नाम’ में सलमान खान और भूमिका चावला ने मुख्य भूमिका निभायी थी।

कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाना चाहते हैं अर्जुन रामपाल

सतीश अब तेरे नाम का सीक्वल बनाना चाहते हैं। सतीश ने कहा कि उनके पास‘तेरे नाम’के सीक्वल के लिये आइडिया है। सतीश का कहना है कि ट्विटर पर उनके फॉलोअर्स लगातार उनसे फरमाइश करते रहते हैं कि‘तेरे नाम 2’बनाई जाए। कौशिक को आश्चर्य होता है कि 13 वर्ष बाद भी लोग‘तेरे नाम’को भूले नहीं हैं।

प्रसिद्ध शायर और गीतकार जावेद अख्तर को मीर तकी मीर सम्मान

सतीश ने कहा यदि‘तेरे नाम 2’बनायी जाती है तो मुझे बेहद खुशी होगी। कई लोग मझसे टिवट्ट और फेसबुक पर‘तेरे नाम’बनाने की बात कहते हैं लेकिन यह कब और कैसे होगा मुझे पता नहीं है। सलमान खान अब सुपरस्टार से भी अधिक हैं । मुझे नही पता कि सलमान इस फिल्म के लिये इच्छुक हैं या नहीं लेकिन मेरे दिमाग में‘तेरे नाम 2’बनाने का विचार है।

 

नोट बंद होने के बाद शगुन देने के ये हैं दिलचस्प तरीके

जाड़े में मसाज से पाएं रूखी त्वचा से छुटकारा

चमकती हुई त्वचा के लिए अपनाइए ये टिप्स

 

 

एजेंसी 
 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.