कान फिल्म फेस्टिवल में छाई नंदिता दास की फिल्म 'मंटो'

Samachar Jagat | Monday, 14 May 2018 09:34:38 AM
Screening of Nandita Das's movie Manto at Cannes Film Festival

कान। मशहूर अफसानानिगार सआदत हसन मंटो के जीवन पर बनी फिल्म ' मंटो' को 71 वें कान फिल्म महोत्सव में दिखाया गया। इस मौके पर सैले डेबुसी हॉल में बड़ी संख्या में दर्शक मौजूद थे।

मैं जीवनभर एक संघर्षशील कलाकार रही: सोनी राजदान

अभिनेत्री नंदिता दास के निर्देशन में बनी इस फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद कास्ट और प्रोडक्शन टीम के 23 सदस्य मंच पर आए। निर्देशक नंदिता ने इस मौके पर कहा, मंटो 1940 से 50 के समय के बीच की फिल्म है लेकिन भारतीय उपमहाद्वीप में जो चल रहा है, यह उसके बारे में है।

उन्होंने कहा, "कान घर की तरह है और यह बेहद खुशी की बात है कि मेरी दूसरी फिल्म का प्रीमियर यहां हो रहा है। स्क्रीनिंग के दौरान दर्शकों में निर्देशक के पिता और मशहूर पेंटर जतिन दास भी मौजूद थे।

स्वर साम्राज्ञी लता मंगेशकर 'स्वर मौली' से सम्मानित

स्क्रीनिंग के बादनंदिता ने कहा, मेरी फिल्म एक परिवेश में बनी हुई है लेकिन मुझे सबकुछ बताने की जरूरत नहीं है। अगर आप भावनाओं का इस्तेमाल सही तरीके से कर पाते हैं तो फिल्म खुद ही दर्शकों के साथ जुड़ जाती है। 

कान में बटरफ्लाई ड्रेस में ऐश्वर्या राय बच्चन ने बिखेरा जलवा

शमशेरा में रणबीर के अपोजिट काम करेंगी वाणी!

'कॉफी विद करण' में आयेगी 'कुछ कुछ होता है' की टीम!



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.