.....इसलिए अपने बच्चो से वैसी बातें नहीं करते शाहरुख खान

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 08:39:25 AM
.....इसलिए अपने बच्चो से वैसी बातें नहीं करते शाहरुख खान

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान अपने रोमांटिक अंदाज़ के लिए जाने जाते है। लेकिन रियल लाइफ में शाहरुख़ बहुत ही शर्मीले मिजाज़ के इंसान है। इसलिए ही वो अपने बच्चो से खुलकर बातें नहीं कर पाते है।  शाहरुख खान का कहना है कि उन्हें अपने बच्चों आर्यन और सुहाना सेक्स एजुकेशन पर बात करने में झिझक होती है। 

मुझे महिला केंद्रित फिल्में आकर्षित करती हैं: विद्या बालन

शाहरुख़ ने बताया की बच्चों के साथ उनका फ्रेंडली रिलेशनशिप रखते है मगर वैसी बाते नहीं कर सकते। यहाँ तक कि शाहरुख़ को भी सेक्स एजुकेशन उनकी मां ने दी थी। लेकिन अपने शर्मीले स्वभाव की वजह से वो अपने बच्चो से ये सब बातें नहीं कर सकते है। शाहरुख़ को लगता है उनके बच्चे सेक्स एजुकेशन पर ज़्यादा जागरूक है। 

शाहरुख़ ने कहा, "मैं अपने बच्चों से सेक्स के बारे में बात नहीं कर सकता। कभी-कभी हम साथ फिल्म देखते हैं तो लगता है कि वे मुझसे थोड़ा ज्यादा जागरूक हैं। हो सकता है कि मुझे उनसे क्लास लेनी पड़े।"

अभय ने शुरू किया खुद का प्रोड्क्शन हाउस, बनाएंगे तीन फ़िल्में

बच्चों को अपग्रेड करने की पॉलिसी पर शाहरुख ने कहा, "मेरे बच्चों और चाहनेवालों के लिए मेरी सिंपल सी फिलॉसफी है। दो चीजें, जिनके बारे में मैंने कभी नहीं पूछा। एक वे क्या कर रहे हैं? क्योंकि मुझे पता है कि सही ही होगा। दूसरा उनकी 'मैं नहीं जानता/जानती' कहने की क्षमता। जवाब देने के लिए यह पर्याप्त है। 

शाहरुख़ ने कहा,  जब स्कूल में आपसे कोई सवाल किया जाता है और आप कहते हैं कि आपको जवाब नहीं पता तो यह कुछ अपमानजनक लगता है। लेकिन नहीं जानना बच्चे और बड़ों दोनों का अधिकार है। 

बता दें कि शाहरुख खान तीन बच्चों के पिता हैं। सबसे बड़ा बेटा है आर्यन खान, जिसकी उम्र करीब 19 साल है। इसके बाद 16 साल की बेटी सुहाना खान और फिर 3 साल का बेटा अबराम है। 

 

चमकती हुई त्वचा के लिए अपनाइए ये टिप्स

रात में की जाने वाली स्नैकिंग से पाएं छुटकारा

रात में की जाने वाली स्नैकिंग से पाएं छुटकारा

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.