जहांगीर पर हावी नहीं होगा शाहरुख़ खान का सुपरस्टारडम : गौरी

Samachar Jagat | Thursday, 24 Nov 2016 09:38:55 AM
जहांगीर पर हावी नहीं होगा शाहरुख़ खान का सुपरस्टारडम : गौरी

नई दिल्ली।  बॉलीवुड मे बतौर निर्देशक ‘इंग्लिश विंग्लिश’ से अपनी पहचान बनाने वाली निर्देशक गौरी शिंदे ने कहा है कि अपनी आने वाली फिल्म ‘डियर ज़िन्दगी’की पटकथा लिखते समय ही उनके दिमाग में फिल्म के किरदारों के लिये शाहरुख और अलिया के नाम थे। 

आलिया के अभिनय की तारीफ करते हुये गौरी ने कहा, मैंने ‘हाईवे’ में आलिया के अभिनय को देखा था तभी से मैं उनकी प्रशंसक हूं। फिल्म में उनके चेहरे पर हंसने, रोने के अलावा जो भी भाव उभरकर आया वह काफी वास्तविक था । उसमें काफी सच्चाई थी। उन्होंने कहा कि उस समय वह फिल्म की पटकथा पर काम रही थी तभी उन्होंने तय कर लिया था कि ‘डियर ज़िन्दगी’ में कायरा के किरदार के लिये आलिया पूरी तरह फिट है। 

राखी सावंत ला रही हैं एडल्ट वेब सीरीज 

शाहरुख के बारे में गौरी ने कहा कि फिल्म में जहांगीर खान के किरदार के लिये उनके दिमाग में शाहरुख के नाम के अलावा कोई और था ही नहीं। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि दर्शक अगर सिर्फ शाहरुख को भी देखने आते है तो भी फिल्म में उनका किरदार कहानी के मुताबिक ही है। मुझे नहीं लगता कि उनका सुपरस्टारडम इस किरदार पर हावी होगा। सेट पर भी वह सुपर स्टार की तरह नहीं थे किरदार की तरह थे। वह टीम प्लेयर है और उनके साथ काम करना काफी आसान है। 

आलिया ने कहा ,मैंने ‘इंग्लिश विंग्लिश’ देखी थी तभी मैंने अपने दोस्तों को कहा था कि मैं भी गौरी शिंदे  के साथ काम करना चाहूंगी। हालांकि ‘इंग्लिश विंग्लिश’के बाद उन्हें अगली फिल्म की पटकथा लिखने में थोड़ा समय जरुर लगा लेकिन मैं काफी खुश हूं कि इसमें काम करने का मौका मुझे ही मिला। अपने किरदार के बारे में आलिया ने कहा कि अब तक उन्होंने जितनी फिल्में की है ‘डियर ज़िन्दगी’ उनकी निजी ज़िन्दगी से सबसे करीब है। मैं खुद को‘कायरा’से काफी जुड़ा हुआ महसूस कर रही थी। 

फिल्म चयन में सावधानी बरतते हैं विक्रांत सिंह राजपूत

शाहरुख ने कहा, हालांकि फिल्म में वह मुख्य भूमिका में नहीं है , उनका किरदार एक‘एक्सटेंडेड कैमियों’की तरह है लेकिन इसके लिए मैंने इसलिए हामी भरी क्योंकि मैंने पहले कभी ऐसा किरदार नहीं निभाया है। फिल्म की कहानी काफी दमदार है , ना सिर्फ बौद्धिक स्तर पर बल्कि मनोरंजन के मामले में भी। 

25 नवंबर को रिलीज हो रही ‘डियर ज़िन्दगी’ में आलिया और शाहरुख के अलावा अली जफर, आदित्य रॉय कपूर, कुणाल कपूर और अंगद बेदी जैसे कलाकार भी हैं।

 

 

एजेंसी 

 

रिश्तों में न आने दे इनसिक्योरिटी वरना...

ये है दुनिया के वो पांच शहर, जहां खुलेआम सेक्स करना है 'लीगल'

अगर नहीं होना चाहते अपने प्यार से दूर, तो इन बातों का रखें खास ध्यान...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.