Pathan की सफलता के लिए Shah Rukh Khan ने किया फैंस का शुक्रिया , पठान का आकड़ा पंहुचा 500 करोड़ रुपये

Samachar Jagat | Monday, 30 Jan 2023 01:17:14 PM
Shah Rukh Khan thanks fans for Pathan's success, Pathan's figure reaches Rs 500 crore

शाहरुख खान ने अपनी कमबैक फिल्म पठान को मिले प्यार के लिए फैंस का शुक्रिया अदा किया। सिद्धार्थ आनंद निर्देशित यह फिल्म रिलीज होने के पांच दिनों के अंदर दुनिया भर में 500 करोड़ रुपये का कलेक्शन पार करने की कगार पर है।

शाहरुख ने अपने घर मन्नत से अपने फैंस के लिए एक विशेष यात्रा की। रविवार की शाम बांद्रा लैंड्स एंड में सैकड़ों फैंस का हुजूम उमड़ पड़ा और वे खान के घर के बाहर उनका हौसला बढ़ा रहे थे। शाहरुख ने अपने घर की बालकनी में पहुंचकर फैन्स का शुक्रिया अदा किया। शाहरुख ने हाथ हिलाया, किस किया और फैंस के सामने झुक गए, और जनता उन्हें देखकर पागल हो गई।

शाहरुख ने अपने सोशल मीडिया पर फैंस के लिए अपनी भावनाओं को भी लिया, अपनी यात्रा का वीडियो शेयर  किया और लिखा, "मेहमन नवाजी पठान के घर पर... मेरे रविवार को इतना प्यार देने के लिए आप सभी मेहमानों को धन्यवाद। आभारी। खुश। प्यार किया।"

फिल्म 25 जनवरी, 2023 को रिलीज़ हुई। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित एक्शन फिल्म दुनिया भर में 400 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली सबसे तेज़ हिंदी फिल्म बन गई है, क्योंकि इसने अपनी रिलीज़ के चार दिनों के अंदर 429 करोड़ रुपये कमाए हैं, जिसमें से 265 रुपये की कमाई भारत से हुई है। और 164 रुपये ग्रॉस विदेशों से आया है। नेट कलेक्शंस की बात करें तो पठान ने घरेलू बॉक्स ऑफिस से 220 करोड़ रुपये की नेट कमाई की है।
 
अपने बैनर यश राज फिल्म्स के तहत आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित, शाहरुख खान की YRF स्पाई यूनिवर्स में `एक था टाइगर`, `टाइगर ज़िंदा है` और `वॉर` के बाद चौथी फिल्म है। सलमान खान ने टाइगर फिल्मों से अपने रोल दोहराहया और पठान में युद्ध से ऋतिक रोशन के कबीर कैरेक्टर के कई संदर्भ थे। स्पाई यूनिवर्स में अपकमिंग पार्ट सलमान खान-कैटरीना कैफ की टाइगर 3 होगी। अपकमिंग थ्रीक्वल 2023 की दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.