खुलासा: अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म को लेकर सामने आई बड़ी जानकारी

Samachar Jagat | Monday, 29 Oct 2018 10:07:10 AM
Shah Rukh Khan will start work on the film on the life of Rakesh Sharma in February next year.

मुंबई। बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरूख खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म जीरो को लेकर खासे चर्चाओं का हिस्सा बने हुए हैं। आपको बता दें कि शाहरुख की फिल्म जीरो रिलीज के लिए तैयार है, और इस साल के अंत तक सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। इसके अलावा शाहरुख खान का नाम बॉलीवुड की अपकमिंग बायोपिक फिल्म के लिए भी सामने आ रहा हैं।

बॉलीवुड अभिनेता संजय खान ने इसे बताया फिल्म उद्योग का नकारात्मक पहलू

जी हां शाहरुख खान अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म में काम करने जा रहे हैं। जिसे लेकर नई जानकारी सामने आई हैं। शाहरुख खान अगले साल की शुरूआत में अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा के जीवन पर बनने वाली फिल्म पर काम शुरू करेंगे।

इसकी जानकारी फिल्म के निर्माता रोनी स्क्रूवाला ने यह जानकारी दी। फिल्म का पटकथा अंजुम राजाबली ने लिखी है और इसका निर्देशन महेश मथाई करेंगे। फिल्म का निर्माण सिद्धार्थ राय कपूर और स्क्रूवाला अपने बैनर के तले क्रमश: राय कपूर फिल्म्स और आरएसवीपी फिल्म्स के बैनर तले करेंगे।

फिल्मकार विशाल भारद्वाज ने आमिर खान के लिए कहीं ये बड़ी बात! पढक़र आपको भी होगी हैरानी

खबरें थी कि फिल्म में शाहरूख खान के साथ अभिनेत्री के तौर पर भूमि पेडणेकर को लिया गया है। हालांकि, रोनी ने कहा कि इस बारे में आधिकारिक घोषणा जल्द की जाएगी। फिल्म का नाम 'सारे जहां से अच्छा' है। रोनी ने बताया, ''हम शाहरूख खान के साथ यह फिल्म कर रहे हैं। हम अगले साल फरवरी या मार्च में इसका निर्माण शुरू करेंगे लेकिन हमने अभी तक अभिनेत्री की घोषणा नहीं की है।"

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.