शाहरूख ने सड़क सुरक्षा के लिए अपने पोज का इस्तेमाल करन पर असम पुलिस की तारीफ की

Samachar Jagat | Sunday, 29 Jul 2018 09:57:49 AM
Shah Rukh praises Assam Police for using his pose for road safety

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

गुवाहाटी। फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे ऐसे है जो यातायात जागरुकता फैलाने के लिए आगे आए हैं। इस लिस्ट  में कई सिलेब्स के नाम शामिल हैं। आपको बता दें कि अब इस लिस्ट में शाहरुख खान का नाम भी शामिल हो गया हैं। जी हां बताते चलें कि बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता शाहरूख खान ने राज्य में यातायात जागरूकता फैलाने के लिए अपने बांह फैलाये हुये रोमांटिक पोज का इस्तेमाल करने पर असम पुलिस की तारीफ की है।

हिंदी फिल्मों में हीरो शब्द का इस्तेमाल क्यों होता है आज तक समझ नहीं आया : राजकुमार राव

'बादशाह ऑफ बॉलीवुड' के नाम से जाने जाने वाले शाहरूख खान ने असम पुलिस के एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये कल ट्वीट किया , '' मुझे लगता है कि इस पोज ने सबसे अच्छा संदेश व्यक्त किया है। कृपया , यातायात नियमों का पालन करें।"

जलुकबाड़ी के एसीपी पोनजीत दोवेराह ने गुरूवार को अपने ट्वीटर हैंडल से एक ग्राफिक के साथ संदेश लिखा था। इस ग्राफिक में ' किंग खान' अपने एक हाथ में एक कार्ड पकड़े हुये हैं जिस पर लिखा है कि '' ट्रैफिक नियम का कृपया पालन करें।" असम पुलिस सामाजिक मुद्दों और सड़क सुरक्षा पर जागरूकता फैलाने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल करती है।

मानहानिकारक टिप्पणियों के लिए अबू सलेम ने संजू के फिल्मकारों को कानूनी नोटिस भेजा

बताते चलें कि कुछ दिनों पहले ही अनुष्का शर्मा का शादी के बाद एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे यातायात के प्रति जागरुकता फैला रही हैं। इससे पहले भी कई ऐसे स्टार्स है जिन्होंने यातायात जागरुकता फैलाने का नेक काम किया हैं।

सलमान खान की फिल्म को लगा बड़ा झटका, शूटिंग से कुछ दिनों पहले ही प्रियंका ने लिया 'भारत' छोड़ने का बड़ा फैसला

'वेराइटी' की सबसे प्रभावशाली हस्तियों की लिस्ट में शामिल हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, इन स्टार्स ने भी बनाई जगह

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.