कबीर सिंह की सफलता के बाद शाहिद ने बढ़ायी फीस

Samachar Jagat | Friday, 20 Sep 2019 02:31:16 PM
Shahid increased fees after Kabir Singh's success

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर ने फिल्म ‘कबीर सिंह’ की सफलता के बाद अपनी फीस बढ़ा दी है। शाहिद की फिल्म कबीर सिंह इस वर्ष प्रदर्शित हुयी है। कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुयी है। कबीर सिंह की सफलता के बाद शाहिद कपूर ने अभी तक अपने प्रोजेक्ट का खुलासा नहीं किया है।

 कहा जा रहा है कि शाहिद ने तेलुगू एक्टर नानी की सुपरहिट फिल्म जर्सी के हिंदी रीमेक के लिए अपनी हामी भर दी है। इस फिल्म को अमन गिल, अल्लु अर्जुन और प्रोड्यूसर दिल राजू मिलकर बना रहे हैं। चर्चा है कि इस फिल्म के लिए शाहिद को मेहनताना के रूप में बड़ी रकम मिली है।

कहा जा रहा है कि कबीर सिंह की सक्सेस के बाद शाहिद ने अपनी फीस में इजाफा किया है। शाहिद कपूर ने इस फिल्म के लिए ना सिर्फ बड़ी फीस मांगी है बल्कि फिल्म के प्रॉफिट में शेयर की भी मांग की है।

बताया जा रहा है कि उन्होंने फीस के तौर पर 35 करोड़ रुपये लिए हैं और इसके साथ ही वह प्रॉफिट में 20 फीसदी शेयर भी लेंगे। शाहिद इस साल नवंबर में इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.