करीना के साथ अपने रिश्‍ते को लेकर ये क्या बोल गए शाहिद, जानिए

Samachar Jagat | Saturday, 25 Mar 2017 03:21:19 PM
shahid kapoor and kareena kapoor relationship

नई दिल्ली। बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय एक्टर शाहिद कपूर की शादी मीरा राजपूत से हो चुकी है और वह एक बच्ची के पिता भी बन चुके हैं। वहीँ उनकी एक्स गर्लफ्रेंड करीना कपूर भी एक बच्चे की माँ बन गई है। लेकिन अभी भी शाहिद और करीना के संबंधों को लेकर लोगों में जिज्ञासा बरकरार है। 

दरअसल एक वक्त था जब शाहिद और करीना के अफेयर के चर्चे जोरों पर थे। लेकिन अब दोनों अपनी-अपनी जिंदगियों में आगे बढ़ चुके हैं और दोनों एक-एक बच्चे के माता-पिता भी बन गये हैं। लेकिन अब भी कई बार शाहिद और करीना से एक -दूसरे को लेकर सवाल पूछे जाते हैं जिसे वे टाल जाते थे। 
 
एक कार्यक्रम में बातचीत के दौरान शाहिद से अतीत के राज के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया, 'मेरा गुप्त अतीत रहा है, आप मेरे अतीत के राज के बारे में कैसे जानते हैं? क्या आप मेरी जासूसी करते थे? मैं किसी रहस्य को स्वीकार नहीं कर सकता।' 

प्रशंसकों में से किसी ने जब कहा करीना, तो शाहिद ने तुरंत कहा, 'यह दुनिया का रहस्य है। आपके पास कोई और सवाल है या बस नाम लेना है?' जब कोई सवाल नहीं पूछा गया तो उन्होंने मजाक किया, 'वह सवाल नहीं पूछना चाहतीं। वह नाम लेकर ही खुश हैं।' 

शाहिद इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म 'पद्मावती' को लेकर चर्चा में हैं। फिल्‍म में वो मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। संजय लीला भंसाली के इस प्रोजेक्‍ट में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी मुख्‍य भूमिका में हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.