अर्जुन रेड्डी’ की तरह ही ईमानदार और सच्चा है 'कबीर सिंह’ : शाहिद कपूर

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Mar 2019 05:46:11 PM
Shahid Kapoor ki new movie

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक कबीर सिंह में नजर आएंगे। अभिनेता का कहना है कि 'कबीर सिंह’ की टीम ने मूल फिल्म की भावना को बनाए रखने की कोशिश की है। संदीप वांगा निर्देशित इस फिल्म में शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में हैं। संदीप का नाता मूल फिल्म से भी था।

फिल्म में कियारा आडवाणी भी हैं और यह फिल्म 21 जून को रिलीज होने वाली है। शाहिद ने पीटीआई-भाषा को बताया कि मूल फिल्म की भावना बेहद सच्ची और ईमानदार थी। मुझे लगता है कि फिल्म में सभी बातों को हू-ब-हू वैसे ही कहा गया है। यह एक किरदार की यात्रा है जो भावनाओं के कई पड़ावों से गुजरता है।

उन्होंने कहा कि फिल्म की ईमानदारी दर्शकों को खुद से बांधती है। नहीं तो इस तरह की फिल्म के लिए सीमित दर्शक होते हैं। लेकिन हर वर्ग के दर्शकों ने इसे पसंद किया। अब इसे फिर से नए अंदाज में दोहराने का विचार है। अभिनेता ने कहा कि उन्होंने फिल्म की मूल भावना को बरकरार रखा ही है साथ ही इसे नए अंदाज में भी पेश करने का प्रयास किया है।

फिल्म एक शराबी सर्जन की कहानी है जो अपनी पूर्व प्रेमिका के शादी कर लेने के बाद खुद को तबाही के रास्ते पर ले जाता है। शाहिद ने कहा कि वह महसूस करते हैं कि किसी फिल्म की रीमेक बनाना मुश्किल प्रक्रिया है क्योंकि आप मूल फिल्म की नकल नहीं बना सकते हैं। मूल फिल्म अर्जुन रेड्डी में हैदराबाद और बेंगलुरु की कहानी थी। यह कबीर सिंह है, जिसमें दिल्ली और मुंबई की कहानी होगी। हो सकता है अर्जुन और कबीर भाई लगते हों लेकिन वे एक ही व्यक्ति नहीं हो सकते हैं। मेरी यात्रा सिर्फ कबीर सिंह की तलाश की है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.