चुनिंदा फिल्में करने की वजह से इंडस्ट्री में टिका हूं: शाहिद कपूर

Samachar Jagat | Friday, 14 Jun 2019 01:28:49 PM
Shahid Kapoor said I am stand in the industry due to doing select movies

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर का कहना है कि वह चुभनदा फिल्में करने की वजह से इंडस्ट्री में टिके हुये हैं। शाहिद कपूर को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये डेढ़ दशक हो गये हैं। उनका मानना है कि वह फिल्म इंडस्ट्री में अब तक इस वजह से टिके हुए हैं क्योंकि वह किसी भी फिल्म, कहानी और किरदार का चुनाव बहुत सोच-समझकर करते हैं।

शाहिद इन दिनों अपनी रिलीज के लिए तैयार फिल्म‘कबीर भसह’के प्रमोशन में बिजी हैं। शाहिद ने कहा कि वह जानते हैं कि वह बहुत कम फिल्में कर रहे हैं, वह खुद से रोज और अधिक फिल्म करने का प्रण करते हैं। उन्होंने कहा,‘‘ मुझे लगता है फिल्मों के चुनाव के मामले में सही-गलत जैसा कुछ होता नहीं है। बहुत से ऐसे ऐक्टर्स हैं, जिनकी साल में 2 या 3 फिल्म रिलीज होती है और सभी फिल्में अच्छी होती हैं। हर ऐक्टर की अपनी एक अलग जर्नी होती है, इसी तरह मेरी भी अपनी जर्नी है। हो सकता है मैं फिल्मों को लेकर बहुत सिलेक्टिव हूं, इसी वजह से फिल्म इंडस्ट्री में टिका हुआ भी हूं।

शाहिद कपूर ने कहा, फिल्म कबीर सिंह को साउथ की सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डी की तरह ही हू-ब-हू बनाया गया है। बस फर्क इतना है कि हमारी फिल्म में कबीर सिंह दिल्ली का है। ‘कबीर सिंह’21 जून को रिलीज हो रही है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.