शाहिद कपूर, श्रद्धा और यामी गौतम स्टारर फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू के बैक टू बैक पोस्टर हुुए रिलीज

Samachar Jagat | Friday, 10 Aug 2018 11:41:38 AM
Shahid Kapoor, Shraddha and Yami Gautam Starrer Batti gul meter chalu's back to back poster release

एंटरटेनमेंट डेस्क। पद्दमावत के बाद शाहिद कपूर की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू आ रही हैं। इस फिल्म में शाहिद पहली बार श्रध्दा कपूर और यामी गौतम के साथ स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे। दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म के एक साथ पोस्टर रिलीज किए गए हैं। जिसने बॉलीवुड गलियारे में सनसनी मचा दी हैं।

हसीन जहां को महंगा पड़ा मॉडलिंग में दोबारा कदम रखना, शमी ने उठाया ये बड़ा कदम

जी हां आपको बता दें कि फिल्म के पोस्टर रिलीज कर दिए गए हैं। फिल्म के अभिनेता शाहिद कपूर और श्रध्दा कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउट पर फिल्म के पोस्टर को रिलीज किया हैं। बताते चलें कि शाहिद ने फिल्म के पहले पोस्टर को रिलीज किया था। जिसमें एक फ्यूज बल्ब नजर आ रहा हैं। उसके बाद फिल्म के स्टारकास्ट के लुक को लेकर पोस्टर शेयर किए गए हैं।

कैंसर के इलाज से ब्रेक लेकर ये काम कर रही है सोनाली बेंद्रे, नई तस्वीर आई सामने

शाहिद ने पोस्टर साझा करते हुए कैप्शन में इस बात की जानकारी दी थी कि फिल्म का ट्रेलर शुक्रवार को 12:30 बजे रिलीज किया जाएगा। फिल्म के रिलीज हुए पोस्टर पर नजर डाले तो एक पोस्टर में फिल्म की तीनों स्टार नजर आ रहे हैं। तो एक पोस्टर में शाहिद और श्रध्दा कपूर बाइक पर सवार नजर आ रहे हैं।

फिल्म के बारे में बात करें तो यह फिल्म उतराखंड की पृष्ठभूमि पर आधारित हैं और बिजली जैसी गंभीर समस्या को पर्दे पर बयां करेगी। फिल्म का निर्देशन श्री निवासन के द्दारा किया जा रहा हैं। बात करें फिल्म की रिलीज पर तो नजर डाले तो यह फिल्म 21 अगस्त को रिलीज होने वाली हैं।

Source - Google

करण जौहर की अगली फिल्म में पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे रणवीर, करीना और आलिया भट्ट

Manmarziyaan: रिलीज हुआ अभिषेक बच्चन की फिल्म का ट्रेलर, तापसी और विक्की की केमिस्ट्री ने मचाया गदर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.