फिल्म के प्रमोशन को लेकर ये सोच रखते हैं शाहिद कपूर

Samachar Jagat | Saturday, 20 Jan 2018 04:30:03 PM
Shahid Kapoor thinks about the promotion of the movie

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर फिल्म के प्रमोशन को लेकर थोड़ा अलग सोचते हैं और अलग विचार रखते हैं। शाहिद का कहना है जब कोई कलाकार फिल्म के प्रमोशन में अपना पूरा दम-खम लगा दे तो समझ जाओ कि फिल्म अच्छी नहीं बनी है। शाहिद कपूर ने कहा कि जब कोई भी कलाकार आराम से शांति से बैठकर फिल्म का प्रमोशन करे तो समझ लो कि फिल्म बहुत अच्छी बनी है। 

शबाना आजमी ने की इन पर कार्रवाई करने की मांग

अन्यथा जब भी कोई कलाकार फिल्म के प्रमोशन में अधिक जोर लगाए तो समझ लो कि दाल में जरूर कुछ काला है। जब फिल्म शूट होने के बाद कैसा शूट हुआ है यह जानना है तो किसी भी कलाकार के हावभाव को देखो। जैसे जब कलाकार फिल्म के प्रचार के लिए आएगा तो जब फिल्म अच्छी शूट हुई होगी उसके चेहरे पर एक शांत भाव होगा जबकि ऐसा न होने पर वह फिल्म के प्रमोशन में पूरी जान लगा देगा।

सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल, क्या मां बनने वाली हैं प्रीति जिंटा

शाहिद कपूर की फिल्म पद्मावत प्रदर्शित होने वाली है। शाहिद कपूर ने फिल्म पद्मावत में महारावल रतन सिंह की भूमिका निभाई हैं जो कि रानी पद्मावती के पति थे। 

शबाना आजमी ने की इन पर कार्रवाई करने की मांग

Maharawal ratan singh It was challenging to play Character says Shahid Kapoor

इस फिल्म में रानी पद्मावती की भूमिका दीपिका पादुकोण ने निभाई है। फिल्म पद्मावत को सर्वोच्च न्यायालय ने सभी राज्यों को दिखाने का निर्देश दिया है। पद्मावत 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। -एजेंसी  

 

अब इस दिन रिलीज होगी अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’

'पद्मावत' फिल्म पर रोक के लिए अब राष्ट्रपति से मिलेंगी क्षत्राणियां

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.