रणवीर से मतभेदों पर बोले शाहिद, दिया ये जवाब 

Samachar Jagat | Friday, 18 Nov 2016 03:01:53 PM
रणवीर से मतभेदों पर बोले शाहिद, दिया ये जवाब 

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि उनके और रणवीर सिंह के बीच कोई अनबन नहीं है। शाहिद इन दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' में काम कर रहे हैं। फिल्म में शाहिद के अलावा रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की भी अहम भूमिका है।

चर्चा है कि शाहिद और रणवीर में अनबन चल रही है। शाहिद ने इस खबर का खंडन करते हुए कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। वह रणवीर और दीपिका के साथ फिल्म में काम करने को लेकर काफी उत्साहित है।

शाहिद ने कहा मैं रणवीर से बिल्कुल भी नाराज नहीं हूं, लेकिन मुझे शक है कि मैं नाराज हूं। इस समय तो मैं'पद्मावती' का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं और शूटिंग को लेकर बेहद उत्साहित। मैं इस मुद्दे पर सिर्फ इतना ही कह सकता हूं। मैं उस पर कुछ नहीं कहना चाहता, जो किसी दूसरे शख्स ने इस मुद्दे पर कहा या उसे महसूस होता है। मुझे यकीन है कि वह खुद इस बात को समझ जाएगा। मुझे लगता है कि यह हम दोनों के लिए यह बड़ा मौका है।

रणवीर एक ऐसे अभिनेता हैं, जिनके साथ मैं काम करना चाहता था। वह अलाउद्दीन खिलजी के किरदार के लिए उपयुक्त हैं। फिल्म की पूरी कास्ट बहुत बढि़य़ा है और मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छी फिल्म बनेगी। 

गौरतलब है कि फिल्म 'पद्मावती' खिलजी वंश के दूसरे शासक अलाउद्दीन खिलजी और मेवाड़ की रानी पद्मावती के प्रति उसके जुनूनी प्रेम की गाथा पर आधारित है ।रानी पद्मावती अपनी सुन्दरता, बुद्धि और साहस के लिए प्रसिद्ध थी। दीपिका फिल्म में 'पद्मावती' के किरदार में नजर आएंगी। वहीं शाहिद , दीपिका के पति राजा रावल रतन सिंह और रणवीर, अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में नजर आएंगे।

 

एजेंसी 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.