दंगल की स्पेशल स्क्रीनिंग में नहीं आए आमिर, शाहरूख

Samachar Jagat | Thursday, 22 Dec 2016 07:52:50 AM
दंगल की स्पेशल स्क्रीनिंग में नहीं आए आमिर, शाहरूख

मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्निस्ट आमिर खान की अपकमिंग फिल्म दंगल की अभी हाल ही में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस स्क्रीनिंग में बॉलीवुड और राजनीतिक जगत की बड़ी हस्तियां पहुंची। स्क्रीनिंग में महावीर फोगाट और दोनो बेटियां गीता, बबीता, राज ठाकरे, सचिन तेंदुलकर उनकी पत्नि अंजलि, तुषार कपूर, डैनी, जैसे बॉलीवुड के हर बड़े कलाकार ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

लेकिन आमिर खान ने सलमान खान, शाहरूख खान के लिए दंगल की अलग से स्क्रीनिंग रखी थी। लेकिन, सलमान खान, शाहरूख खान, ने व्यवस्तता का हवाला देकर स्क्रीनिंग में आने से इंकार कर दिया। आमिर ने कहा कि शाहरुख और सलमान ने संदेश भेजा है कि अपनी पहले के शेड्यूल के कारण वो व्यस्त हैं।

आमिर ने कहा कि आगे दोनों की सुविधा को देखते हुए फिर से फिल्म की स्क्रीनिंग की जाएगी। अभी हाल ही में मुंबई में फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस दौरान फौगट परिवार के आलावा मनसे प्रमुख राज ठाकरे, पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर भी मौजूद थे।

आमिर ने बताया कि हम खुश हैं कि जिन्होंने भी फिल्म देखी उन्हें यह पसंद आ रही है। बता दें कि फिल्म ‘दंगल’ पहलवान महावीर सिंह फोगाट के जीवन पर आधारित हैं। जिन्होंने अपनी बेटियों गीता और बबीता को काफी कठिनाई के बाद भी पहलवान बनाया।

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.