शाहरूख जैसा सह कलाकार नहीं देखा : नवाजउद्दीन

Samachar Jagat | Sunday, 11 Dec 2016 03:53:24 PM
Shahrukh khan a perfect actor said Nawazuddin siddiqui

मुंबई। बॉलीवुड में संजीदा अभिनय के लिये मशहूर नवाजउद्दीन सिद्दिकी का कहना है कि उन्होंने शाहरूख खान जैसा सह-कलाकर अपने करियर में अबतक नही देखा है।.नवाजउद्दीन सिद्दिकी ने अपने सिने करियर के दौरान सलमान खान और आमिर खान जैसे सुपर सितारों के साथ काम किया है। नवाजउद्दीन ने शाहरूख खान के साथ आने वाली फिल्म ‘रईस’ में काम किया है।नवाजउद्दीन का कहना है कि यह सेट पर किसी के साथ काम करने का उनका अब तक का सबसे अच्छा अनुभव है।

.‘रईस’ में किसी के भी खिलाफ कुछ नहीं है :राहुल ढोलकिया

नवाजुद्दीन ने कहा कि शाहरुख खान के साथ काम करना इसलिए आसान होता है क्योंकि वह अपने सह कलाकार का साथ देते हैं, उसका सहयोग करते हैं।नवाजुद्दीन का कहना है कि जिस तरह से शाहरुख सेट पर अपने साथी कलाकारों की मदद करते हैं, वह लाजवाब है। उन्होंने कहा, मैंने मेरे जीवन में शाहरुख जैसा सह अभिनेता कभी नहीं देखा। लोग उन्हें सबसे अमीर अभिनेता के तौर पर देखते हैं और सोचते हैं कि वह एक सुपरस्टार हैं, लेकिन मैंने उनमे पाया कि वह सबसे ऊपर एक अभिनेता हैं। वह अत्यधिक मददगार हैं।

नवाजुद्दीन ने कहा कि उन्हें कभी नहीं लगा कि वह फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारों में से एक शाहरुख खान के साथ काम कर रहे हैं। इसकी वजह उनका हर किसी से दोस्ताना व्यवहार है।

सुनील शेट्टी ने माना, सलमान के हाथों में  बेटे का फ्यूचर सेफ 

बता दें रईस 1980 के दशक के गुजरात के एक शराब के कारोबारी पर आधारित है। यह फिल्म फिल्म एक्सेल एंटरटेनमेंट और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित है।फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म 25 जनवरी 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

 

बुरा नहीं ऑफिस में रोमांस, पर सावधानियां भी जरूरी

O M G ! तो ब्रेकअप के बाद लडकियां करती है ये 10 काम.....

18 साल की उम्र जवान होनें के लिए काफी नही...तो क्या है सही उम्र



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.